December 7, 2022 3:55 pm
featured यूपी

आगराः पति भूल गया बर्थ डे तो पत्नी ने साथ रहने से कर दिया इनकार, हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगा पति

आगराः पति भूल गया बर्थ डे तो पत्नी ने साथ रहने से कर दिया इनकार, हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाने लगा पति

आगराः आज के समय में पत्नी-पत्नी के बीच तमाम छोटी-मोटी बातों को लेकर कहासुनी देखने को मिलती रहती है। आगरा में एक पत्नी ने अपने पति के साथ रहने से इस बात पर इनकार कर दिया क्योंकि उसने बर्थ डे विश नहीं किया था। पति हाथ जोड़कर पत्नी के सामने मिन्नतें करने लगा लेकिन पत्नी ने उसकी एक न सुनी और थक हारकर कॉन्सलर्स ने अगली तारीक दे दी।

परिवार परामर्श केंद्र में कई ऐसे मामले आ रहे हैं जो उच्च शिक्षित घरों से हैं लेकिन झगड़े की वजह ऐसी हैं जिनको सुनकर काउंसलर्स भी परेशान हैं। एक ऐसा मामला परिवार परामर्श केंद्र में आया। दरअसल शहर की निवासी एक महिला की शादी तीन साल पहले कॉलेज के एकाउंटेंट से हुई थी। पत्नी भी पढ़ी लिखी है और पीएचडी कर रही है। लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया था।

‘दरअसल पति की गलती ये है कि वो कोई भी काम अपने माता-पिता से पूछे बिना नहीं करता। इस बात को लेकर आये दिन पति-पत्नी में झगड़ा हुआ करता था। वहीं, पत्नी का कहना था कि हर बात पूछकर करने की क्या ज़रूरत है। ये विवाद चल ही रहा था कि परेशान पति अपनी पत्नी को बर्थडे पर विश करना भूल गया। फिर क्या था पत्नी ने सारी शिकायतों की एक चिट्ठी बनाई और परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत कर दी।

काउंसलिंग के लिए परिवार परामर्श केंद्र पहुंचे पति-पत्नी का विवाद इस तारीख में नहीं सुलझ पाया इसलिए इन्हें दूसरी तारीख दी गई है।

Related posts

वसीम रिजवी के खिलाफ शिया समुदाय का प्रदर्शन, सीएम को ज्ञापन भेज कार्रवाई की मांग

Rani Naqvi

यूपी में फिर बढ़ी कोरोना संक्रमितों की संख्‍या, मौतों में कमी, देखिए रिपोर्ट  

Shailendra Singh

सीएम तीरथ ने ऑक्सीजन प्लांट का किया निरीक्षण, कहा संकट में सबको एकजुट होना होगा

pratiyush chaubey