September 25, 2021 4:44 am
भारत खबर विशेष

हाउस ऑफ वंडरवल्स, इसके दिल में दबी है एक प्रेम कहानी,आप भी सुने

स्टोरी हाउस ऑफ वंडरवल्स, इसके दिल में दबी है एक प्रेम कहानी,आप भी सुने

नई दिल्ली। हाउस ऑफ वंडरवल्स, एक ऐसी किताब है जिसके दिल में एक प्रेम कहानी दबी है।  हजारों रोमेंटिक उपन्यास खुद पढ़ने के बाद  मिजबा रेहाना को ऐसी प्रेरणा मिली कि उन्होंने खुद एक ऐसी कहानी को अपनी किताब हाउस ऑफ वंडरवल्स के जरिए साझा किया जो प्रेम कहानियां पढ़ने वालों के लिए अविश्वसनीय और भरोसेमंद कहानी है। लेखक खुद इस तरह की फार्मूलाबद्ध शैली से बचना चाहती थी, जहां पढ़ने वाले जल्दी से प्यार में पड़ जाते हैं। कहानी प्रेमियों का ध्यान पूरी तरह भटका दिया जाता है और फिर कहानी के अंत में खुशहाल जीवन जीने की कोशिश की जाती है।

बता दें कि मिज़बा इसके बजाय एक गहन वास्तविक प्रेम कहानी लिखना चाहती थी, जो उनके अपने अनुभवों से सीची गई है कि एक रिश्ता कैसे खूबसूरती से विकसित होता है,  और चरित्र-चालित  होता है और दो लोगों को भावनाओं के सफर पर ले जाता है। फिर दोनो एक दूसरे के प्यार में पढ़ जाते हैं। लेकिन इरादा ये हो की दोनों की अपनी एक कहानी हो। जिससे ये पता चल सके कि कहानीकारों के पास अपनी मौजूदगी महसूस करने का एक तरीका है। कहानी की खासियत होती है कि वो हमे एक अलग दुनिया में ले जाती है।

मिजबा रिहाना ने एक ऐसी ही अपनी कहानी को हमारे साथ साझा करने के लिए हमें आमंत्रित किया है। तो आप भी इस काहानी का हिस्सा बनने के लिए जरूर आएये। क्योंकि ये कहानी बहुत ही दिलचस्प है। भारत खाबर ने ए स्टोरी क्लब के साथ इस शाम के शो के लिए वैश्विक मीडिया भागीदार के रूप में सहयोग किया है।

Related posts

बेरोजगारी, बलात्कार, लापता विमान पर मायावती ने उठाया सवाल, सरकार पर आरोप

bharatkhabar

पाल्यूशन भी नहीं छीन पायेगा आपकी दमकती स्किन का राज, इस तरह से दिखें सेक्सी

Trinath Mishra

देश की कसौटी पर खरा उतरना भाजपा का काम, राष्ट्रपति ने खींचा विकास का खाका

bharatkhabar