arvind kejriwal 7591 हुड्डा ने साधा केजरीवाल पर निशाना, पहले दिल्ली संभालों बाद में हरियाणा

चंडीगढ़। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब और गोवा में पार्टी की पहचान बनाने के बाद अब हरियाणा का रुख किया है। आम आदमी पार्टी ने इसी कड़ी में हरियाणा में शनिवार को बहादुरगढ़ से लेकर सिवान तक रैली निकालने का निर्णया लिया था, जिसकी शुरुआत हो चुकी है। वहीं इससे पहले हरियाणा की सभी पार्टियों को भ्रष्टाचारी बताए जाने को लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने केजरीवाल पर निशाना साधा था। हुड्डा ने शुक्रवार को केजरीवाल कर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल का हरियाणा प्रेम छल से भरा एक झूठा दिखावा है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल से दिल्ली संभल नहीं रही है तो ऐसे में वो हरियाणा को क्या संभालेंगे। हुड्डा ने उन्हें याद दिलाते हुए कहा कि केजरीवाल ने पंजाब विधानसभा चुनाव के समय खुलेआम हरियाणा की जीवन रेखा एसवाईएल के निर्माण का विरोध किया था। इस समय दिल्ली के सीएम ने कहा था कि किसी अन्य राज्य को देने के लिए पंजाब के पास एक बूंद भी फालतू पानी नहीं है। उन्होंने पंजाब के लोगों को उनकी कह पर विश्वास करने को कहा था कि आप पार्टी की सरकार बनने पर वे एसवाईएल का निर्माण न होने देने के वादे पर खरा उतर कर दिखाएंगे। arvind kejriwal 7591 हुड्डा ने साधा केजरीवाल पर निशाना, पहले दिल्ली संभालों बाद में हरियाणा

पूर्व सीएम ने कहा कि अब चूंकि हरियाणा में चुनाव आने वाले हैं तो केजरीवाल को हरियाणा याद आ रहा है। ऐसा ही कुछ उन्हें पंजाब चुनाव के समय भी हुआ था। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का गृह क्षेत्र सिवानी किस तरह से पानी की किल्लत झेल रहा है इसका अंदाजा है उन्हें।  हरियाणा के सूखाग्रस्त क्षेत्रों के हालात से अनजान बन वे अपनी फौरी राजनीतिक स्वार्थ के लिए पंजाब के हक में खड़े होने के बाद अब किस मुंह से ’हरियाणा बचाओ’ का नारा देने आ रहे हैं।

हुड्डा ने कहा कि हरियाणा को बचाने की लड़ाई में प्रदेश के लोग खुद सक्षम हैं और वे किसी की मदद के मोहताज नहीं हैं। हरियाणा अपने हक की लड़ाई सुप्रीम कोर्ट में जीत चुका है और अब एसवाईएल निर्माण के बचे हुए काम को पूरा करवाने का जिम्मा केंद्र सरकार पर है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल बताए कि इस मुद्दे पर उन्होंने केंद्र से अब तक क्या कोई बात भी की है? वह ये भी बताएं कि आज एसवाईएल निर्माण पर ‘आप पार्टी’ का स्टैंड क्या है?

हनुमान जी के इस मंदिर में चोला चढ़ाने के लिए 26 साल इंतेजार करते हैं भक्त, जानें मंदिर की कई और दिलचस्प बातें

Previous article

रूस ने फ्रांस के 4 राजनयिकों को बाहर निकाला

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.