January 27, 2023 12:16 pm
Breaking News भारत खबर विशेष राजस्थान

मिट्टी का तेल डालकर खुद लगा ली थी आग, दम तोड़ा

wife, two days, husband, body, expire, sleep, murder, heart attack

अंता (बारां)। पारिवारिक क्लेश के कारण खुद को आग लगाने वाले युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अंता थाना क्षेत्र के मानपुरा गांव के युवक महावीर ने शनिवार शाम को खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली थ। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया। गंभीर झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया गया था।
पुलिस के अनुसार मानपुरा गांव में शनिवार शाम को महावीर (39) पुत्र सुंदरलाल कहार ने पारिवारिक क्लेश के कारण खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली। पुलिस के मुताबिक, महावीर ने शराब के नशे में घर से कुछ दूर गली में खुद पर तेल छिड़ककर आग लगा ली। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हुए और आग को बुझाया।
आग लगाने के समय उसने शराब पी रखी थी। झुलसने पर युवक की चीख-पुकार सुनकर परिजन और ग्रामीण दौड़कर पहुंचे। जैसे-तैसे आग बुझाई गई। उसे अंता अस्पताल लाया गया। आग से महावीर गंभीर रूप से झुलस गया।
थानाधिकारी रूपसिंह ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों का कहना है कि महावीर कुछ दिनो से ज्यादा शराब पी रहा था। वह परिवार के लोगों से भी अभद्र व्यवहार करने लगा था।

Related posts

अमेरिका ने फिर दिखाई अपनी ताकत, कोरियाई आसमान में उड़ाए परमाणु सक्षम प्लेन

Breaking News

‘बाहुबली’ के निर्माता के घर इनकम टैक्स की रेड, 60 करोड़ रुपए हुए बरामद

shipra saxena

बॉलीवुड की ‘हिंदी मीडियम’ ने चीन में तोड़े सारे रिकॉर्ड

rituraj