Breaking News भारत खबर विशेष राजस्थान

मिट्टी का तेल डालकर खुद लगा ली थी आग, दम तोड़ा

wife, two days, husband, body, expire, sleep, murder, heart attack

अंता (बारां)। पारिवारिक क्लेश के कारण खुद को आग लगाने वाले युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। अंता थाना क्षेत्र के मानपुरा गांव के युवक महावीर ने शनिवार शाम को खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली थ। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम कराके शव परिजनों को सौंप दिया। गंभीर झुलसे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया गया था।
पुलिस के अनुसार मानपुरा गांव में शनिवार शाम को महावीर (39) पुत्र सुंदरलाल कहार ने पारिवारिक क्लेश के कारण खुद पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा ली। पुलिस के मुताबिक, महावीर ने शराब के नशे में घर से कुछ दूर गली में खुद पर तेल छिड़ककर आग लगा ली। चीख पुकार सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हुए और आग को बुझाया।
आग लगाने के समय उसने शराब पी रखी थी। झुलसने पर युवक की चीख-पुकार सुनकर परिजन और ग्रामीण दौड़कर पहुंचे। जैसे-तैसे आग बुझाई गई। उसे अंता अस्पताल लाया गया। आग से महावीर गंभीर रूप से झुलस गया।
थानाधिकारी रूपसिंह ने बताया कि फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं लग सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों का कहना है कि महावीर कुछ दिनो से ज्यादा शराब पी रहा था। वह परिवार के लोगों से भी अभद्र व्यवहार करने लगा था।

Related posts

हिमाचल प्रदेश: सिरमौर जिले में खाई में बस गिरने से 8 लोगों की मौत, 12 लोग घायल

mohini kushwaha

ट्विटर पर राजनीतिक विज्ञापन औपचारिक रूप से बंद

Trinath Mishra

गुजरात में छठी बार बीजेपी सरकार, विजय रूपाणी के मंत्रीमंडल ने ली शपथ

Rani Naqvi