January 28, 2023 2:23 am
Breaking News देश भारत खबर विशेष राजस्थान

छप्पर के मकान में युवक की गला घोंटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

crime dead body छप्पर के मकान में युवक की गला घोंटकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

अजमेर। अपराधियों का हौसला इतना बढ़ गया है कि अब घरों में घुसकर लोगों को मौत के घाट उतारा जा रहा है। शहर के क्रिश्चियनगंज थाना इलाके में रविवार को ईदगाह स्थित ईंट भट्टे के पास एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। यह वारदात अवैध प्रेम संबंधों के चलते होने की संभावना जताई जा रही है। प्रारंभिक तौर पर माना जा रहा है कि युवक की देर रात को गला घोंटकर व सिर पर चोट मारकर हत्या की गई।
अजमेर पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस वारदात का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। केस में फरार एक महिला और उसके साथी पर संदेह जता रही है। केस की पड़ताल सीओ प्रियंका रघुवंशी के निर्देशन में थानाप्रभारी दिनेश कुमावत कर रहे है।
पुलिस के अनुसार मृतक के शव की शिनाख्त रातीडांग, ईदगाह रोड निवासी 19 वर्षीय छोटू मोहम्मद के रुप में हुई। वह ईदगाह के समीप ईंट भट्टे के पास बनी कच्चे झोपड़ी में रहता था। रविवार सुबह खून से लथपथ छोटू मोहम्मद का शव पड़ा मिला। तब घटनास्थल पर पहुंची क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को जेएलएन अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया।
जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतक छोटू के जीजा अमीन ने बताया की शनिवार शाम को वह और छोटू साथ साथ मजदूरी कर घर लौटे थे। इसके बाद छोटू कहीं चला गया। जिसके बाद छोटू मोहम्मद वापस चला गया। रात को घर नहीं लौटा तब उसे तलाश करना शुरु किया।

Related posts

पुलिस ने कार में सवार तीन लोगों को अवैध हथियारों के साथ पकड़ा

kumari ashu

पीएम मोदी पहुंचे अयोध्या..

Rozy Ali

चीन की कमर तोड़ने के लिए भारत ने एलएसी पर तैनात की मिशाइल..

Mamta Gautam