September 21, 2021 2:18 am
featured यूपी

हरदोईः प्रेम में मिली असफलता तो प्रेमी ने लगाई फांसी, खबर सुनकर फंदे से झूल गई प्रेमिका

हरदोईः प्रेम में मिली असफलता तो प्रेमी ने लगाई फांसी, खबर सुनकर फंदे से झूल गई प्रेमिका

हरदोई: प्रेम पसंग के चलते शादी के दो महीने बाद ही एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। प्रेमी की मौत के खबर सुनते ही प्रेमिका ने भी अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

परिजनों ने प्रेमिका को गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक युवक का उसी गांव की एक युवती से प्रेम संबंध था। प्यार में मिली असफलता के कारण प्रेमी युवक ने फांसी लगाई, वहीं प्रेमिका जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।

पहले कीटनाशक का किया था सेवन

दरअसल, हरपालपुर थाने के सिरसा गांव में इस वक्त मातम पसरा हुआ है। गांव के रहने वाले 22 वर्षीय सर्वेश ने गांव से कुछ दूर स्थित एक गन्ने के खेत में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। सर्वेश ने मरने से कीटनाशक का सेवन किया और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि जैसे ही परिजनों के इस बारे में जानकारी हुई तो परिवार में कोहराम मच गया।

तभी कुछ देर में ही गांव के एक 18 वर्षीय युवती ने भी सर्वेश की मौत की खबर सुनकर अपने घर फांस लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जिसके बाद परिवार वालों ने उसे गंभीर स्थित में अस्पताल में भर्ती कराया।

दो महीने पहले हुई थी शादी

दरअसल, सर्वेश की शादी 2 महीन पहले हुई थी, लेकिन वह अपने गांव की रहने वाली प्रेमिका से शादी करना चाहता था। घरवालों को शादी से ऐतराज था तो उन्होंने सर्वेश की शादी दूसरे जगह से करवा दी।

पुलिस को आशंका है कि प्रेम में मिली असफलता के कारण ही पहले सर्वेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या की और फिर प्रेमिका ने भी फांसी लगाकर अपनी जान देने की कोशिश की। फिलहार पुलिस ने सर्वेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की तहकीकात में जुट गई है।

Related posts

श्रीनगर में सीआरपीएफ पर हमले का प्रयास नाकाम, तलाशी अभियान जारी

Rani Naqvi

नहीं थम रहा जामिया में वीडियो का सामने आने की सिलसिला, एक और वीडियो आया सामने

Rani Naqvi

सीएम योगी ने दी देवशयनी एकादशी की शुभकामना

Aditya Mishra