गोविंदा ने अपने गाने पर डांस करते देख डब्बूजी अंकल जी के बारे कही ये बात

मुंबई। सोशल मीडिया पर दो दिन से संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बूजी का डांस वीडियो तहलका मचा रहा है। उन्होंने एक शादी समारोह में गोविंदा के गाने ‘मय से मीना से, न साकी से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से’ पर डांस किया। देखते ही देखते ये वी‍डियो सोशल मी‍डिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को गोविंदा ने भी देखा। यह उनकी ही फिल्म खुदगर्ज का गाना है। वीडियो में मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव ने गोविंदा जैसा ही डांस किया है। इस पर गोविंदा ने कहा कि ये उनके डांस स्टेप्स के जैसा ही है। इसे शानदार ढंग से एंजॉय किया गया है। गोविंदा एक शादी समारोह के सिलसिले में लंदन में हैं।

 

 

बता दें कि गोविंदा ने आजतक से खास बातचीत में कहा, संजीव श्रीवास्तव के भारी वजन के बावजूद वे इस डांस को एंजॉय कर रहे हैं। ये सबसे अच्छी बात है। गोविंदा ने बताया कि इस गाने को वैष्णो देवी में सिर्फ 9 घंटे में शूट किया गया था। संजीव श्रीवास्तव के डांस की तारीफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी की है। श्रीवास्तव फिलहाल, भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। वे 12 मई को अपने साले की शादी में शामिल हुए थे।

वहीं इसी दौरान उन्होंने कई गाने पर डांस किया। वे अपने डांस स्क‍िल्स के कारण तीन बार सम्मानित हो चुके हैं। वीड‍ियो में श्रीवास्तव के साथ जो महिला दिख रही हैं वो उनकी पत्नी अंजली श्रीवास्तव हैं। जब से ये डांस इंटरनेट पर हिट हुआ है तब से संजीव श्रीवास्तव के पास देश विदेश से लगातार फोन आ रहे हैं। वो लगातार टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देने में भी व्यस्त हैं।