VIDEO: श्रीदेवी का ये आखिरी वीडियो देखकर बोले बोनी कपूर, ‘जान, आपकी हंसी, जिंदगी मेरे अंदर हमेशा बसती है’

बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को दुनिया से गए 3 महीने हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनके द्वारा निभाए गए किरदार आज भी फैंस के जहन में जिंदा हैं। उनकी मौत से सबसे ज्यादा आहत उनका परिवार हुआ है, और उनके पति बोनी कपूर  और दोनों बेटिंयां जाह्नवी और खुशी तो अभी तक इस दुख से उबर ही नहीं पाए हैं। बता दें, 2 जून को श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी को 22 साल पूरे हुए। हालांकि, इस दिन को सेलिब्रेट करने से पहले ही वह दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं। 22वीं सालगिराह के मौके पर बोनी कपूर ने श्रीदेवी के ट्विटर पेज पर बेहद इमोशनल वीडियो साझा किया है, जिसे देख आप भी भावुक हो जाएंगे।

 

 

सालगिरह के मौके पर बोनी कपूर ने अपनी पत्नी के आखिरी दिनों का वीडियो साझा किया है। यह वीडियो अभिनेता मोहित मारवाह की शादी का है, जो यूएई में हुई थी। इस शादी में श्रीदेवी पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ शामिल हुई थीं। कपूर परिवार के अन्य सदस्य भी शादी में मौजूद थे। इस वीडियो के साथ कैप्शन में बोनी कपूर ने लिखा- “आज हमारी 22वीं वेडिंग एनिवर्सरी होती। जान…मेरी पत्नी, मेरी सोलमेट, प्यार का प्रतीक। आपकी हंसी, जिंदगी मेरे अंदर हमेशा बसती है।”

 

बता दें, इस वीडियो में श्रीदेवी परिवार के साथ शादी के फंक्शन को जमकर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। वह रिश्तेदारों के साथ खासकर अपने देवर अनिल कपूर से लेकर बेटी खुशी के साथ थिरकती दिख रही हैं। इस शादी में जाह्नवी कपूर शामिल नहीं हो पाई थीं। डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिजी होने की वजह से जाह्नवी इस फैमिली वेडिंग से नदारत रही थीं. माता-पिता की एनिवर्सरी के मौके पर जाह्नवी ने दोनों के साथ अपनी तस्वीर जारी की है।

 

मालूम हो कि, मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के बाद श्रीदेवी दुबई की पांच सितारा होटल में बेटी जाह्नवी कपूर के 21वें जन्मदिन की शॉपिंग करने के लिए ठहरी थीं.।24 फरवरी की रात उनका निधन बाथटब में दुर्घटनावश डूबने से हुआ था. 28 फरवरी को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार मुंबई के विले पार्ले शवदाह गृह में किया गया।