featured यूपी

गोंडा: भ्रामक सूचना पर पुलिस ने बनाया खुद का मखौल, 25 BDC सदस्यों को हवालात में बैठाया

गोंडा: भ्रामक सूचना पर पुलिस ने बनाया खुद का मखौल, 25 BDC सदस्यों को हवालात में बैठाया

गोंडा: यूपी के गोंडा  जिले में एक भ्रामक मामला सामने आया है। जहां पुलिस को सूचना मिली कि सपा नेता 25 बीडीसी सदस्यों को बंधक बना लिया है। जानकारी होने पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे इसके बाद सपा नेता समेत 25 लोगों को गाड़ी में भरकर थाने ले गए। इस घटना के बाद गांव में चर्चा का विषय बन गया।

दरअसल, गोंडा जिले के सपा नेता नरेंद्र सिंह रुपईडीह ब्लॉक के निजी स्कूल में विधानसभा चुनाव मिशन 2022 को लेकर 25 बीडीसी सदस्यों के साथ बैठक कर रहे थे। तभी बीजेपी नेता मोबाइल पर किसी ने कॉल करके उन्हे यह सूचना दी कि सपा नेता 25 बीडीसी सदस्यों को बंधक बना लिया है। सूचना को सच मानकर बीजेपी नेता एक चूक कर दी और पुलिस कंट्रोल रूम पर यह सूचना दी सपा नेता 25 बीडीसी सदस्यों को बंधक बना लिया है। इस भ्रामक सूचना से पुलिस महकमें में अफरा-तफरी मच गई। और पुलिस ने एक फौरन एक रणनीति बना ली, सूचना के आधार पर पुलिस के आलाधिकारी और स्थानीय पुलिस ने स्कूल में दबिश दे दी।

जिसको देख सपा नेता और बीडीसी सदस्य यह समझ ही नहीं पाए कि पुलिस किसने बुला ली। तो वहीं स्कूल के अंदर सदस्यों की भीड़ को देखकर पुलिस भी इस भ्रामक सूचना को सच मान बैठी।

जबतक सपा नेता पुलिस को दलील देते रहे लेकिन अधिकारियों ने एक ना सुनी उसके बाद पुलिस ने सभी को गाड़ी में लादकर थाने ले आई और पूछताछ करने लगी। इसके बाद बीडीसी सदस्यों और सपा नेता की हवाईया उड़ गई।

पुलिस इन सभी 25 लोगों को लेकर नगर कोतवाली आई। पुलिस की इस कार्रवाई सपा कार्यकर्ताओं ने थाने के बाहर जमकर विरोध किया। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करके मामले को शांत कराया।

Related posts

भारतीयों के सिर पर चढ़कर बोलने वाला टिक टॉक चीन में बहुत पहले ही हो चुका है बैन..

Mamta Gautam

गाजियाबाद में दिनदहाड़े घी व्‍यापारी से लूटे 10 लाख रुपए

Shailendra Singh

गीता मां के साथ प्रैंक करना पड़ गया भारी, प्रोड्यूसर्स के लाख मनाने पर भी नहीं मानीं और बीच में ही छोड़ा शो

rituraj