featured मनोरंजन यूपी

आगरा: लोक कलाकारों की मदद को आगे आई सांसद हेमा मालिनी

आगरा: लोक कलाकारों की मदद को आगे आई सांसद हेमा मालिनी

आगरा: बीजेपी से सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने लोक कलाकारों की समस्याओं पर महत्वपूर्ण बात की है। सांसद ने ब्रज के लोक कलाकारों से मिलकर उनकी परेशानियों और समस्याएं सुनी। साथ ही हेमा मालिनी ने लोक कलाकारों से उनके सुझाव भी मांगे। लोक कलाकारों से बात करके हेमा मालिनी ने मदद का पूरा भरोसा दिया।

कलाकारों से मिली हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने लोक कलाकारों से मुलाकात ओमेक्स स्थिति सांसद आवास पर की, यहां सांसद ने कहा ब्रज में पारकोली, मुक्तकाशीय रंगमंच, जवाहर बाग और मथुरा में एक छोटे ओपन थियेटर की शुरूआत हो रही है।

कहा कहा बनेगे संस्थान
  • रसखान समाधि पर मुक्तकाशीय मंच
  • वृंदावन में गीता शोध संस्थान के नाम पर आडिटोरियम
  • मुक्ताकाशीय रंगमंच
  • जवाहर बाग और मथुरा में ओपन थियेटर
  • ब्रज में पारसोली
कई विधाओं में आयोजित होंगे कार्यक्रम

यहां बृज की विभिनन्न विधाओं के कार्यक्रम आयोजित कराए जाएंगे। यहां कई भिन्न-भिन्न संस्थाएं देश और विदेश के कलाकार अपना हुनर दिखा पाएंगे। कोरोना की वजह से इस कार्य में देरी हुई है।

कलाकार अपनी लिखित में दे समस्याएं

सांसद हेमा मालिनी ने आगे कहा कलाकार अपनी समस्याएं लिखित में दें, ताकि वह सीएम योगी और केंद्र से उसका समाधान करा पाएं। साथ ही कलाकार को कला के प्रति समर्पित होने की जरूरत है।

सांसद ने मुरारली लाल तिवारी का जिक्र करते हुए कहा लोक कलाकारों के लिए उत्तर मध्य क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र ने मानदेय देने पर विचार करने की मांग की है।

श्रीनाथ शर्मा ने कहा मथुरा में अयोध्या की तर्ज पर कार्यक्रम कराने की जरूरत है। साथ ही कलाकार जब कही कार्यक्रम करने जाए तो सरकार को उसका बीमा कराना चाहिए।

Related posts

पीएम मोदी ने जवानों से साथ मनाई दीपावली

piyush shukla

19 नवंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग और राहुकाल का समय

Rahul

चुनावी दंगल विशेष- बुंदेलखंड को साधने के लिए बड़ी महाभारत

piyush shukla