featured राज्य

LUCKNOW GIRL NEWS: युवती ने कहा ड्राइवर मुझे जान से मार देता, पढ़ें पूरी खबर

LUCKNOW GIRL NEWS: युवती ने कहा ड्राइवर मुझे जान से मार देता, पढ़ें पूरी खबर

LUCKNOW GIRL NEWS: लखनऊ के कृष्णानगर अवध चौराहे पर युवती द्वारा कैब ड्राइवर को पीटने के मामले जब युवती पर ही एफआईआर दर्ज की गई। तब से युवती गायब थी लेकिन अब उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए इमोशनल कार्ड खेल दिया। युवती ने कहा उसे ब्रेन के साथ किडनी और हार्ट में भी प्रॉब्लम है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यह हाई वोल्टेज ड्रामा शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मारपीट का यह वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने युवती पर कार्रवाई करने के लिए लाखों ट्विट किए। ट्विट के बाद सीसीटीवी फुटेज भी जमकर वायरल हुआ। जिसमें युवती की गलती साफ तौर पर देखी जा सकती थी।

युवती ने ड्राइवर लगाए गंभीर आरोप

एफआईआर दर्ज होने के बाद युवती ने कहा रेड सिग्नल होने के बाद भी ड्राइवर ने कैब तेजी से चला रहा था। युवती ने कहा कैब ड्राइवर ने कानून के नियमों का पालन नहीं किया था। मैने अपनी आत्मरक्षा में कैब ड्राइवर को पीटा था। अगर मैं उसको नहीं पीटती तो वह मुझे मार देता।

300 मीटर तक मुझे मारते हुए ले गए-युवती

युवती ने ड्राइवर पर आरोप लगाया कि ड्राइवर के साथ कई लड़के थे जो मुझे 300 मीटर तक मारते हुए ले गए। यह घटना सीसीटीवी में कैद नहीं हुई। युवती ने कहा रेड लाइट से गाड़िया पास हो रही थी। सभी लोग कानून नियमों को नहीं मान रहे थे। इसी समय कैब ड्राइवर इतनी तेजी से कैब लेकर आ रहा था।युवती ने आगे कहा मुझे लगा कि वह मुझे कैब से उड़ा देगा।

सीसीटीवी में युवती की लगती दिखाई दी

लखनऊ के कृष्णानगर अवध चौराहे पर एक युवती कैब ड्राइवर को जमकर पीटती है। युवती कैब ड्राइवर का फोन भी तोड़ देती है। एक दो लोग ड्राइवर को बचाने भी आते तो युवती उनसे भी लड़ने लगती है। इसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। और उसके बाद जब जांच की जाती है तो साफ तौर पर युवती की ही गलती दिखाई देती है।

Related posts

6 आईएएफ कार्मिक, 1 नागरिक जम्मू में सैन्य विमान दुर्घटना के रूप में मारे गए

bharatkhabar

UN में PAK बना ‘टेररिस्तान’, ‘कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा’

Pradeep sharma

LIVE: यूपी की गोरखपुर, फूलपुर और बिहार की अररिया समेत दो विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

Rani Naqvi