September 17, 2021 11:39 am
featured देश

दिल्ली नाबालिग रेप केस: राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, कहा-न्याय के रास्ते पर साथ

rahul 1 दिल्ली नाबालिग रेप केस: राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात, कहा-न्याय के रास्ते पर साथ

दिल्‍ली के कैंट इलाके के ओल्‍ड नांगल श्‍मशान घाट में 9 साल की नाबालिग बच्‍ची से रेप और हत्‍या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। घटना के विरोध में स्‍थानीय लोग श्‍मशान घाट के बाहर धरने पर बैठे हैं। इस बीच राहुल गांधी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उनके साथ कांग्रेस के स्थानीय नेता भी गए।

गाड़ी में बैठकर की परिवार से बात

बता दें कि राहुल गांधी ने मृतक पीड़िता के माता-पिता से अपनी गाड़ी में बैठकर बात की। जिसके बाद राहुल गांधी ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही ट्वीट कर लिखा कि माता-पिता के आंसू सिर्फ एक बात कह रहे हैं। उनकी बेटी, देश की बेटी न्याय की हकदार है। और इस न्याय के रास्ते पर मैं उनके साथ हूं।

चार लोगों को किया गया गिरफ्तार

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर घटना पर दुख जताते हुए लिखा था कि दलित की बेटी भी देश की बेटी है। दिल्‍ली पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई तेज कर दी है, इस मामले में पुजारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

साथ ही कांग्रेस ने बच्ची की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की घटना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। कांग्रेस ने आरोप लगाया कि देश की राजधानी में ‘जंगलराज’ है। प्रियंका गांधी वाद्रा ने आरोप लगाया कि गृह मंत्री अमित शाह अपनी जिम्मेदारी नहीं संभाल पा रहे हैं।

बीते रविवार की पूरी घटना

बीते रविवार को 9 साल की बच्ची शाम 5.30 बजे पुराने नांगल श्मशान घाट पर पानी भरने गई थी। जब वो वापस नहीं लौटी तो उसकी मां ने तलाशा, इस बीच परिवार को पता चला कि बच्ची श्मशान घाट के अंदर मृत पड़ी है।

Related posts

सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी ने कहा: पीओके समेत सारा कश्मीर हमारा

bharatkhabar

ब्राह्मांड से पहले पैदा हुए तारे का रहस्य आया सामने, जानकर आपके होश उड़ जाएंगे..

Rozy Ali

एससी-एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों के खिलाफ केरल सरकार का रिव्यू पिटीशन

rituraj