मुजफ्फरनगरः कपड़े का नाप देने के लिए घर बुलाकर धोखे से महिला के साथ गैंगरेप

मुजफ्फरनगरः एक महिला अपने बेटे के कपड़े का नाप देने पड़ोस में रहने वाले टेलर के घर गई, जहां टेलर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पूरा मामला भोपा थाना क्षेत्र का है, जहां युवती घर पर सिलाई का काम करती थी। बीते गुरुवार की शाम पड़ोस की रहने वाली एक महिला ने अपने चार वर्षीय बेटे के कपड़े का नाप लेने के लिए उसे अपने घर बुलाया। महिला जब पड़ोसन के घर पहुंची तो पड़ोसन ने उसे मकान के ऊपरी हिस्से में बंद कर दिया। कमरे में पहले से तीन युवक मौजूद थे, उन आरोपियों ने महिला के इकलौते भाई को जान से मारने की धमकी देकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

महिला जब काफी देर तक अपने घर नहीं पहुंची तो परिजन पड़ोसी के घर पहुंचे। वहां महिला टेलर का शोर सुनकर परिजनों ने दरवाजे की कुंडी खोली, जहां आरोपी धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं, पीड़िता के भाई ने पूरे मामले की शिकायत भापो थाने में कर दी है।

भोपा थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला टेलर के साथ गैंगरेप किए जाने की तहरीर मिली है। मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

कांवड़ यात्रा की इजाजत के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंची योगी सरकार, पढ़िए पूरी खबर

Previous article

पीएम मोदी आज करेंगे कई रेल परियोजनाओं का उद्घाटन, यात्रियों को मिलेंगी ये सुविधाएं

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured