featured यूपी

मुजफ्फरनगरः कपड़े का नाप देने के लिए घर बुलाकर धोखे से महिला के साथ गैंगरेप

मुजफ्फरनगरः कपड़े का नाप देने के लिए घर बुलाकर धोखे से महिला के साथ गैंगरेप

मुजफ्फरनगरः एक महिला अपने बेटे के कपड़े का नाप देने पड़ोस में रहने वाले टेलर के घर गई, जहां टेलर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

पूरा मामला भोपा थाना क्षेत्र का है, जहां युवती घर पर सिलाई का काम करती थी। बीते गुरुवार की शाम पड़ोस की रहने वाली एक महिला ने अपने चार वर्षीय बेटे के कपड़े का नाप लेने के लिए उसे अपने घर बुलाया। महिला जब पड़ोसन के घर पहुंची तो पड़ोसन ने उसे मकान के ऊपरी हिस्से में बंद कर दिया। कमरे में पहले से तीन युवक मौजूद थे, उन आरोपियों ने महिला के इकलौते भाई को जान से मारने की धमकी देकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

महिला जब काफी देर तक अपने घर नहीं पहुंची तो परिजन पड़ोसी के घर पहुंचे। वहां महिला टेलर का शोर सुनकर परिजनों ने दरवाजे की कुंडी खोली, जहां आरोपी धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। वहीं, पीड़िता के भाई ने पूरे मामले की शिकायत भापो थाने में कर दी है।

भोपा थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला टेलर के साथ गैंगरेप किए जाने की तहरीर मिली है। मामले की जांच जारी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Related posts

कोरोना वायरस के कारण इतिहास में पहली बार बंद हुए नाथद्वारा मंदिर के द्वार

Rani Naqvi

संजय दत्त की बेटी की तस्वीरों को देख, मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

mohini kushwaha

यूपी सरकार की एक और उपलब्धि, PMMVY योजना में गढ़ा कीर्तिमान

Shailendra Singh