September 28, 2021 1:09 am
featured यूपी

लखनऊ: बाजारों में निशुल्क टीकाकरण अभियान कल

akhil लखनऊ: बाजारों में निशुल्क टीकाकरण अभियान कल

लखनऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने कहा की  कोरोना वायरस की दो लहरों ने यह तो स्पष्ट कर दिया की इसका बचाव सिर्फ और सिर्फ टीकाकरण है, इसी वजह से सरकार का यह प्रयास है कि हर भारतीय को टीका लग जाए। इसी के चलते बाजारों में निशुल्क टीकाकरण अभियान की शुरूआत की गयी है।

उन्होंने कहा सरकार के साथ-साथ हम सब का भी यह प्रयास होना चाहिए कि हम स्वयं इस अभियान का हिस्सा बने और अति शीघ्र खुद को अपने परिवार को तथा पड़ोसी को और जानने वालों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें।

उन्होंने बताया कि लखनऊ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ मनोज अग्रवाल से एक सप्ताह पूर्व मिले थे और उनसे लखनऊ के सभी बाजारों में टीकाकरण किए जाने की मांग की। उस  दिशा में सीएमओ ने सकारात्मक निर्णय लेते हुए बाजारों में टीकाकरण किए जाने के निर्देश दिए हैं, उनके सहयोगी डॉक्टर एम के सिंह से मिलकर संगठन के लखनऊ के महामंत्री सुरेश  छाबलानी एवं युवा नगर अध्यक्ष आसिम मार्शल ने 3 अगस्त दिन मंगलवार को लखनऊ के छह बाजार में एक साथ टीकाकरण कराए जाने का इंतजाम किया है, जिसमें राजाजीपुरम सेक्टर 11/ 12 में अरुण तिवारी एवं राजीव सिंह द्वारा, व लखनऊ इलेक्ट्रिक मर्चेंट एंड कांट्रैक्टर्स एसोसिएशन के महामंत्री अरुण अग्रवाल द्वारा गौतम बुध मार्ग में राजू साहू एवं राजेश गुप्ता द्वारा राधिका धर्मशाला रानीगंज में, संतोष सिंह एवं ललित श्रीवास्तव द्वारा उत्तरटिया बाजार मे, नीरज गुप्ता द्वारा एल्डिको गोमती नगर में, नवीन धवन बंटी द्वारा माली खा सराय चौक में निशुल्क टीकाकरण अभियान सुबह 11 बजे से 5 बजे तक चलेगा। इन सेंटरों पर 18 साल से अधिक उम्र के लोग पहुंचकर कोरोना रोधी टीका लगवा सकते हैं।

बताया जा रहा है कि यह टीकाकरण अभियान 3 अगस्त के बाद भी अलग-अलग बाजारों में लगातार चलता रहेगा।

Related posts

लेडी सिंघम के रूप में नजर आई SDM वंदना त्रिवेदी

Breaking News

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक आज, अविश्वास प्रस्ताव के साथ सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति

Ankit Tripathi

अब उद्योगों को मिल रही महंगी ऑक्सीजन, जानिए कितने बढ़े दाम

Aditya Mishra