उन्नावः प्रदेश में हो रही गुंडई पर पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने कसा तंज, कहा पहले पीटो फिर खिला दो मिठाई

उन्नावः उत्तर प्रदेश में हुए ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा में कई तस्वीरें सामने आई। हाल ही में अभी एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें, CDO दिव्यांशु पटेल एक पत्रकार पीटते हुए नजर आ रहे थे।

वीडियो में कुछ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता भी पिटाई करते हुए दिखाई दिए। विवाद बढ़न के बाद सीडीओ दिव्यांशु और पत्रकार कृष्णा तिवारी की एक फोटो वायरल हुई, जिसमें वह कृष्णा को मिठाई खिलाते हुए नजर आ रहे थे। वहीं, ऐसा ही एक और मामला उन्नाव जिले से सामने आया है, जहां एक दारोगा वैन को रुकवाकर उसके चालक की पिटाई कर रहा है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए पूर्व आईएस सूर्य प्रताप सिंह ने उत्तर प्रदेश प्रशासन की चुटकी लेते हुए कहा कि उन्नाव में फिर गरीब पीट दिया गया। कलको शायद दारोगा जी ड्राईवर को मिठाई खिलाते हुए तस्वीर पोस्ट करें और कहें कि सब ठीक हो गया है।

वहीं, इस वीडियो पर यूजर्स ने रिप्लाई करते हुए लिखा- पहले लोग जीत कर मिठाई खिलाते थे अब तो पिट कर मिठाई खिलाते हैं। मैं भी सोच रहा हु के इसी बहाने मैं भी किसी पुलिस वाले या मंत्री को पीट कर काजू बर्फी खिला दूं। क्या मेरे लिए भी यही कानून होगा?

 

एक अन्य यूजर ने लिखा- बाबा जी ‘ठोक देंगे’ वाली पॉलिसी को अपना चुके हैं और अधिकारी भी उसका पालन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अत्यंत निंदनीय।

बता दें कि टैक्सी चालक से मारपीट के मामले में उन्नाव पुलिस ने संज्ञान लेते हुए उप निरिक्षक लल्लू सिंह भदौरिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मामले की जांच सफीपुर द्वारा की जा रही है।

कार्यकर्ता लगा रहे ‘वादों’ का पोस्टर, नेता काट रहे कन्नी

Previous article

हिमाचल में आसमानी कहर, नदियों के तेज बहाव में कई होटल-गाड़ियां बहे-देखें वीडियो

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured