featured यूपी

बलियाः दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य को गोलियों से भूना

बलियाः दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य को गोलियों से भूना

बलियाः दिनदहाड़े दो बाइक सवार युवकों ने ब्रेजा कार में बैठे पूर्व जिला पंचायत सदस्य और उनके साथियों पर ताबड़तोड़ 8 राउंड फायरिंग कर फरार हो गए। गोली लगने से कार में बैठे पूर्व जिला पंचायत सदस्य की मौत हो गई। वहीं, उनके साथ बैठे साथी के पेट के पास से गोली भेदते हुए निकल गई। किसी तरह उन्होंने कार से कूदकर अपनी जान बचाई।

ताबड़तोड़ चली 8 गोली

घटना बैरिया कोतवाली क्षेत्र के चिरैया मोड़ की है, जहां घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र सिंह ने घटना का तत्काल पर्दाफाश करने की प्रशासन से मांग की है। वहीं, पुलिस इस पूरे मामले में जल्द अभियुक्तों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करने की बात कह रही है।

दरअसल, ब्रेजा कार में ड्राइविंग सीट पर बैठे पूर्व जिला पंचायत सदस्य बलबीर सिंह उर्फ जलेशर पर बाइक सवार बदमाशों ने 8 राउंड फायर किया। जिसकी वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, उनके बगल में बैठे उनके साथी सबल सिंह के पेट से एक गोली छीलते हुए निकल गई।

कार से कूदकर दोस्त ने बचाई जान

गोलियों की ताबड़तोड़ फायरिंग देख सबल सिंह कार से निकलकर किसी तरह अपनी जान बचा सके। सबल सिंह का कहना है कि बलबीर सिंह उन्हें घर छोड़ने जा रहे थे, तभी रास्ते में जैसे ही उन्होंने गाड़ी रोकी, अचानक फायरिंग शुरू हो गई और वह कार से भाग निकले।

वहीं, पुलिस का कहना है कि दो बाइक सवार बदमाशों ने एक हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक पूर्व जिला पंचायत सदस्य पहले भी कई अपराधों में जेल जा चुका है। परिजनों ने तहरीर दर्ज कराई है। घटना की जांच जारी है।

Related posts

जर्मनी में लैंडिग के दौरान प्लेन दुर्घटनाग्रस्त,3 की मौत

rituraj

सीएम योगी ने गणेश चतुर्थी व मोहर्रम पर सुरक्षा बढ़ाने के दिए निर्देश

mahesh yadav

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की

Kalpana Chauhan