January 29, 2022 3:53 pm
featured यूपी

सीएम योगी का गलत तरीके से वीडियो वायरल करने पर फंसे कांग्रेस नेता, हुई ये कार्रवाई  

सीएम योगी का गलत तरीके से वीडियो वायरल करने पर फंसे कांग्रेस नेता, हुई ये कार्रवाई  

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का वीडियो गलत तरीके से वायरल करने पर कांग्रेस नेता फंस गए हैं। उनके खिलाफ खरखौदा थाने में एफआइआर दर्ज हुई है।

सीएम योगी मेरठ के बिजौली गांव में दौरे पर थे। इस दौरान उनके एक वीडियो को पश्चिमी यूपी के यूथ कांग्रेस अध्‍यक्ष ओमवीर यादव ने गलत तरीके से वायरल कर दिया। इस संबंध में उनके खिलाफ खरखौदा थाने में एफआइआर हुई है। यह मुकदमा आइटी एक्‍ट और आइपीसी की धारा-505 के तहत दर्ज हुआ है।

क्‍या लिखा है एफआइआर?

एफआइआर के अनुसार, ओमवीर यादव नाम के वैरीफाइड ट्विटर हैंडल से 16 मई की रात मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ की एक वीडियो डाली गई। इसमें बिजौली गांव में एक बुजुर्ग द्वारा सीएम को अपनी गली में चारपाई खड़ी करके जाने से रोकने की बात बताई गई है। यह वीडियो एडिट करके गलत तरीके से वायरल की गई है, क्‍योंकि वहां ऐसा कुछ नहीं हुआ।

आपको बता दें कि मेरठ पुलिस भी इस बारे में पहले ही बयान जारी कर चुकी थी कि इस वीडियो के साथ निराधार और भ्रामक बात लिखी गई है। जिस गली में सीएम योगी गए, वह कंटेनमेंट जोन था। चारपाई इसलिए लगाई गई थी जिससे कोई गली में आ-जा न सके।

कांग्रेस नेता समेत कई लोगों ने किया था पोस्‍ट

मेरठ पुलिस के पोस्‍ट में लिखा था कि, मुख्यमंत्री ने कंटेनमेंट जोन में बुजुर्ग से हालचाल पूछा। बुजुर्ग ने सब बताया और मुख्यमंत्री के जयकारे भी लगाए। पुलिस ने अफवाह ने फैलाने की चेतावनी देते हुए कार्यवाही की बात कही थी। बता दें कि इस वीडियो को कांग्रेस नेता ओमवीर यादव सहित कई लोगों ने दूसरे कंटेंट के साथ ट्विटर पर पोस्ट किया था।

Related posts

फ्लोरेंस तूफान ने अमेरिका में मचाई तबाही, 4 की मौत

rituraj

अल कायदा की धमकी के बाद दिल्ली में हाई अलर्ट

bharatkhabar

CBSE 12वीं की परीक्षा रद्द, पीएम मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में फैसला

pratiyush chaubey