करण जौहर कुछ ऐसे मनाएंगे अपनी मां का 75 वा बर्थड़े

नई दिल्ली। बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर के लिए आज का दिन बेहद ही खास हैं और वो इसे एक अलग अंदाज में और भी यादगार मनाे की हर कोशिश कर रहे हैं। बता दे कि आज यानि 18 मार्च को करन जौहर अपनी मां का बर्थड़े मना रहे हैं और इस दिन का बेहद ही खास बनाने के लिए वो अपनी मां के लिए ढेर सारे सरप्राइज तैयार करे रहे हैं। इस बर्थड़े के सरप्राइज पर अपनी मां की पसंद और नापसंद का ध्यान ंमें रखा हैं। करन ने अपनी मां हीरो जौहर के लिए एक विशेष पार्टी का आयोजन किया हैं। जो मुंबई के बांद्रा के होटल ताज लैन्ड्स में रखी गई है। इस बर्थडे पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गज शामिल होने वाले हैं।इस जश्न के लिएकरन जौहर की ओर से एक विशेष मेन्यू भी तैयार किया गया हैं।

करण की ओर से उनकी मां हीरो जौहर के सभी करीबी लोगों का इनविटेशन इस पार्टी में आने का दिया गया हैं। जिनमें वहीदा रहमान, जया बच्चन, शोभा कपूर और नीतू कपूर जैसे नाम शामिल हैं इसलके अलावा करन जौहर की ओर से सोशल मीडिया पर एक कोलाज तस्वीर पोस्ट किया गया हैं। जिसमें वो अपनी मां के साथ कई सारे खूबसूरत लम्हों को शेयर करते हुए अपनी के  78में जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं।

बता दे कि करन ने सोशन मीडिया पर इन लम्हों की तस्वीर को पोस्ट करते वक्त कैप्शन दिया, ”मेरे संसार का केंद्र और मेरी जिंदगी का प्यार. आज मेरी मां 75 की हो गईं हैं। इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही लाखों लोगों ने इसे लाइक किया और साथ ही जन्मदिन को लेकर बधाईयां भी दी।करन जौहर बॉलिबुड़ की दिग्गज हस्तियों में शुमार होते हैं।