लोजपा नेता और केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने दी भाजपा को नसीहत

पटना। एनडीए में शामिल लोजपा नेता और केन्द्र सरकार में मंत्री रामविलास पासवान और उनके सांसद बेटे ने भी भाजपा को नसीहत दे डाली है। रामविलास पासवान ने कहा कि भाजपा को माइनॉरिटी को लेकर सोच में बदलाव करने की जरूरत है। एनडीए को सबका साथ सबका विकास नारे के बारे में गंभीरता से सोचना होगा। उन्होने पत्रकारों से बातचीत के दौरान ये बातें कही।

इसके साथ ही रामविलास ने साफ किया कि वो भाजपा के साथ हैं उनकी पार्टी एनडीए की घटक है और रहेगी। एनडीए छोड़ कर जाने वाली पार्टियों पर बोलते हुए रामविलास पासवान ने कहा कि जाने वाले को कोई नहीं रोक सकता लेकिन आज जो छोड़ कर जा रहे हैं उनको भविष्य में पछताना होगा। केन्द्र में मोदी और बिहार में नीतिश कुमार ही हमारे नेता हैं।

बिहार में उपचुनाव में हुई हार पर बोलते हुए उन्होने कहा कि ये सीटें सहानभूति वाली थी । परिणाम को लेकर कोई आश्चर्यजनक स्थिति नहीं है। उन्होने कहा कि वैसे एनडीए सरकार अल्पसंख्यकों के हितों के लिए कई कामों को कर रही है।

केन्द्र सरकार का काम दूरगामी परिणाम देने वाला है। सरकार के पास जितने संसाधन है वह अल्पसंख्यकों के विकास के लिए इस्तेमाल कर रही है। बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व की सरकार ने भी अल्पसंख्यकों के लिए कई बड़े कामों को अंजाम दिया है।