फैजाबाद: दबंगों ने सरेआम की दरोगा की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

फैजाबाद: दबंगों ने सरेआम की दरोगा की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

फैजाबाद। जो पुलिस अपनी जान पर खेलकर उत्तर प्रदेश को अपराधियों से मुक्त करने की कोशिश कर रही है। आज उसी पुलिस के एक अफसर को सरेआम पीटा जाता है और जनता सिर्फ तमाशबीन बने देखती रहती है। जी हां उत्तर प्रदेश के फैजाबाद में एक पुलिस अधिकारी की दबंगों ने बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जोरों-शेरो से वायरल  हो रहा है।

इस वीडियो की बात करें तो इसमें कुछ लोग एक पुलिस अधिकारी की सरेआम पिटाई कर रहे हैं और जनता तमाशबीन बने देख रही है। इसमें तीन लोग पुलिस अफसर को बीच सड़क पर लेकर आते हैं और बुरी तरह से उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं। पुलिस अधिकारी उनसे छोड़ने की गुहार लगाता दिख रहा है, लेकिन दबंग उसकी एक भी नहीं सुन रहे और उसकी ताबतोड़ पिटाई कर रहे हैं। वीडियो में एक व्यक्ति इस पूरी घटना को फोन के कैमरे में रिकॉर्ड करता नजर आ रहा है।

इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिस वाले को दबंग जमीन पर लेटाकर पीट रहे हैं। एक पल के लिए इसमें लग रहा है कि जैसे दरोगा ने शराब पी हुई है। वहीं जब दरोगा एक रिक्शे में बैठकर दबंगों से बचने के लिए भागने की कोशिश कर रहा है तो दबंग उन्हें भागने नहीं दे रहे और रिक्शे वाले को गाड़ी चलाने से मना कर रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा कि एक शख्स ने दरोगा के गिरेबान को पकड़ा हुआ है और वो दरोगा को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहा है। आप भी देखे वीडियो…..