mamta and shah बंगाल: सिंगूर में संग्राम, शाह ने किया मेगा रोड शो

पश्चिम बंगाल में तीन चरणों के चुनाव हो चुके हैं, और अब लड़ाई अंतिम बचे 5 चरणों की है। इसी संग्राम में आज गृहमंत्री अमित शाह फिर बंगाल पहुंचे। दरअसल तीसरे चरण की वोटिंग के बाद अब सभी पार्टियां अंतिम 5 चरणों के लिए और तेजी से चुनाव प्रचार में जुट गई हैं।

सिंगुर में बीजेपी लगा रही जोर

बीजेपी ने नंदीग्राम में शुरुआती चरणों में जैसा जोर लगाया था अब वैसा ही दम सिंगुर में भी लगाने की तैयारी शुरू कर दी है। बता दें कि सिंगुर के आंदोलन से सीएम ममता बनर्जी का नाता है, ऐसे में बीजेपी यहां उन्हें किसी भी हाल में मात देना चाहती है।

अमित शाह करेंगे चार रोड शो

सिंगुर में बीजेपी ने TMC विधायक रहे रबिंद्रनाथ भट्टाचार्य को मौका दिया है। बता दें नंदीग्राम में ममता के लिए शुभेंदु कमान संभालते थे, तो वहीं सिंगुर में रबिंद्रनाथ इसी भूमिका में रहते थे। अब दोनों ही बीजेपी की ओर से चुनावी मैदान में हैं।

सीएम योगी भी बंगाल में

अमित शाह के अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ भी बंगाल में ही रहेंगे। योगी आदित्यनाथ की बंगाल में तीन रैलियां हैं। वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी चुनावी रैलियां करेंगी। ममता की रैलियों के अलावा तृणमूल कांग्रेस प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करेगी। आपको बता दें कि बंगाल में अब अगला चरण 10 अप्रैल को होगा, जिसमें कुल 44 सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

लखनऊ में कोरोना का कहर जारी, विशेष सचिव नियुक्ति हुए कोरोना संक्रमित

Previous article

विराट-अनुष्का का ये वीडियो खूब हो रहा वायरल, फैंस कर रहे मजेदार रिप्लाई

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured