Breaking News featured देश यूपी राज्य

यूपी के सीएम फेसबुक पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय, फेसबुक देगा अवार्ड

yogi aaaaa 1515384079 यूपी के सीएम फेसबुक पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय, फेसबुक देगा अवार्ड

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी को फेसबुक पर लोकप्रियता के मामले में पीछे छोड़ दिया है। सीएम योगी फेसबुक पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सीएम बन गए हैं, जिसको लेकर फेसबुक ने सीएम को पत्र लिखकर शुभकामनाएं भेजी हैं। इ्सके साथ ही फेसबुक पुरस्कार के रूप में उन्हें ट्रॉफी भी देगा।

yogi aaaaa 1515384079 यूपी के सीएम फेसबुक पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय, फेसबुक देगा अवार्ड

मुख्यमंत्रियों की रैंकिंग में योगी को पहला स्थान मिला है, जिसके लिए उन्हें ये ट्रॉफी दी जा रही है। इसके बाद दूसरे नंबर पर राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे और तीसरे नंबर पर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी है। वैसे देखा जाए तो ये खबर बीजेपी के लिए भी संजीवनी बूटी है क्योंकि पहला,दूसरा और तीसरा स्थान पाने वाले तीनों सीएम उसी के हैं और वो भी उस राज्य के जहां पर पार्टी शानदार बहुमत के साथ सत्ता में काबिज है।

 

फेसबुक रैकिंग की बाद करे तो फेसबुक हर साल प्रतिक्रिया, टिप्पणी और शेयर के आधार पर मुख्यमंत्रियों  की टॉप रैंक की सूची जारी करता है। इसी के आधार पर सीएम योगी आदित्यनाथ पहले नंबर पर चुने गए हैं। सोशल मीडिया में सबसे लोकप्रिय सीएम का खिताब हासिल करने पर फेसबुक ने योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है। फेसबुक ने भारत के सरकारी विभागों, राजनीतिक दलों की लोकप्रियता को लेकर 1 जनवरी 2017 से 31 दिसबंर 2017 तक के आकड़ों के आधार पर ये सूची तैयार की है।

Related posts

27 नवंबर का राशिफल: आज आपके सितारे क्या कहते हैं, आइए जानें

Rahul

जिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं का दौर जारी, एक की मौत

Rahul srivastava

क्या बीजेपी बना पाएगी राज्यसभा मे उपसभापति?

Breaking News