मनोरंजन

अफगानिस्तान के संकट पर आधारित होगी फिल्म, गरुड़ की कहानी,

film 1 अफगानिस्तान के संकट पर आधारित होगी फिल्म, गरुड़ की कहानी,

फिल्म मेकर अजय कपूर और सुभाष काले ने अपनी अपकमिंग फिल्म‘गरुड़’ का ऐलान कर दिया  है। जो कि अफगानिस्तान के ऊपर होगी। इस फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना है। जिसे अजय कपूर प्रोडक्शंस और विक्रांत स्टूडियो मिलकर बनाने वाले हैं। वहीं टीज़र में   देशभक्ति की झलक दिखाई है।

फ़िल्म ‘गरुड़’ कमांडो फोर्स पर अधारित होगी
बात करें फिल्म की कहानी की तो ये फ़िल्म ‘गरुड़’ कमांडो फोर्स पर अधारित होगी। वहीं  सुभाष ने बताया कि ये फिल्म मेरे लिए एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है। बात करें फिल्म की कहानी की तो ये फ़िल्म ‘गरुड़’ कमांडो फोर्स पर अधारित होगी। वहीं  सुभाष ने बताया कि ये फिल्म मेरे लिए एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है।

फिल्म  15 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी। 

साथ ही मुझे खुशी होगी कि अजय कपूर जैसे बेहतरीन निर्माता के साथ में अपने इस प्रोजेक्ट पर काम करने वाला हूं। आपको बता दें कि ‘परमाणु’, ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ जैसी फिल्में बनाने के बाद अजय फिर से देशभक्ति फिल्म बनाने जा रहे हैं।  फिल्म  15 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

अजय फिर से देशभक्ति फिल्म बनाने जा रहे हैं

आपको बता दें कि ‘परमाणु’, ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ जैसी फिल्में बनाने के बाद अजय फिर से देशभक्ति फिल्म बनाने जा रहे हैं। अब देखना ये होगा कि सुभाष और अजय मिलकर दर्शकों का कितना दिल जीतने में सफल होंगे।

 

Related posts

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज

Samar Khan

संजय की बायोपिक के बाद इस हीरो की बायोपिक पर काम करेंगे रणबीर कपूर

Rani Naqvi

अभिनेता करण कुंद्रा ने बतायी सिद्धार्थ शु्क्ला से कल फोन पर हुई ये कुछ बातें

Nitin Gupta