January 23, 2022 3:06 am
मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के बाद बॉलीवुड़ सेलेब्रिटीज़ ने अपने टवीट् में कहा कुछ ऐसा

Sidharth-Sukla

2 सितंबर की सुबह एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत की ख़बर से हर कोई शॉक्ड रह गया, सिद्धार्थ के देहांत  की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है।  रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ रात को कुछ दवाइयां लेकर सोये लेकिन सुबह उनको दिल का दौरा पड़ गया । डॉक्टरों के मुताबिक सिद्धार्थ की मौत हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी इतनी कम उम्र में उनका जाना सभी को तकलीफ दे रहा है। इसी बीच बॉलीवुड़ के कई सेलिब्रेटि ने सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी विदाई देते ट्वीट किया ।

Akshay Kumar Italy fans (@akkikumaritaly) | Twitter

1 अक्षय कुमार ने सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा की शांति की कामना करते हुए लिखा- सिद्धार्थ शुक्ला के गुज़रने की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं उन्हें पर्सनली नहीं जानता था. मगर किसी भी टैलेंटेड व्यक्ति को इतनी जल्दी जाते देखना काफी दिल तोड़ने वाला है. ऊं शांति.

Manoj Bajpayee - IMDb

 वहीं  मनोज बाजपेयी ने अपने  ट्वीट में लिखा हे भगवान!!! ये बहुत शॉकिंग है. अपने करीबी और प्यारे लोगों को खोने के दुख को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. नहीं यार!!!

मुक्काबाज’ फेम विनीत कुमार ने ट्वीट  करते हुए लिखा  शॉकिंग. बहुत जल्दी चले गए. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें.

तुषार कपूर ने सिद्धार्थ के देहांत के बाद लिखा-  इस समय को एक्सप्लेन नहीं किया जा सकता. वाकई. सिद्धार्थ शुक्ला के गुज़रने की खबर सुनकर शॉक्ड और कंफ्यूज़्ड हूं. भगवान उनके परिवार को इस मुश्किल वक्त से लड़ने और निकलने की शक्ति दें. RIP”

रितेश देशमुख ने ट्वीट में कहा –  अपने शॉक को शब्दों में बयां नहीं कर सकता. बहुत जल्दी चले गए. उनके परिवार और करीबी लोगों को सांत्वना. उन्हें लाखों लोग प्यार करते थे. सिद्धार्थ शुक्ला आप मिस किए जाएंगे. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें भाई. ऊं शांति.

रवि किशन ने ट्वीट करने के अलावा एक वीडियो बनाकर भी सिद्धार्थ को याद किया. उनका ट्वीट और वीडियो आप नीचे देख सकते हैं-
लक्ष्मी’ और ‘भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके एक्टर शरद केलकर लिखते हैं- बिल्कुल सुन्न हूं! ये खबर शॉकिंग से भी ज़्यादा भयानक है. जिंदगी कितनी अप्रत्याशित है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां ने सिद्धार्थ की तस्वीर पोस्ट करने के साथ लिखा- बहुत जल्दी चले गए. ये बिल्कुल दिल तोड़ने वाली खबर है. अब भी यकीन नहीं हो रहा. आपकी आत्मा को शांति पहुंचे.

रवीना टंडन ने भी ट्विटर के माध्यम से सिद्धार्थ के गुज़रने की खबर पाई. वो इस खबर को प्रोसेस करते हुए लिखती हैं- ओह माय गॉड! इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा. उम्मीद करती हूं कि ये गलत निकले. इतने सफल और मेहनती. ये उनके गुज़रने की उम्र नहीं थी.

एयरलिफ्ट’ जैसी फिल्म और ‘होमलैंड’ जैसी इंटरनेशनल वेब सीरीज़ का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस निमरत कौर ने सिद्धार्थ के गुज़रने पर लिखा सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वालों के प्रति मेरी संवेदनाएं. बहुत ही हैरान और परेशान करने वाली खबर है ये.

कॉमेडियन कपिल शर्मा सिद्धार्थ से जुड़ी इस खबर को सुनने के बाद लिखते हैं हे भगवान, ये बहुत ही हैरान करने वाली और दिल तोड़ने वाली बात है. उनकी फैमिली के साथ मेरी संवेदनाएं और सिद्धार्थ की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थनाएं. ऊं शांति.

‘मिर्ज़ापुर’ जैसी सीरीज़ और ‘फुकरे’ जैसी फिल्म का हिस्सा रह चुके एक्टर अली फज़ल लिखते हैं- इस खबर को सुनकर शॉक्ड हूं. ये बहुत जल्दी है. सिद्धार्थ, आपकी आत्मा को शांति मिले साथी. इस मुश्किल वक्त में मेरी प्रार्थनाएं और संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं.

परिणिती चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए लिखा- इस खबर को प्रोसेस नहीं कर पा रही हूं. आपकी आत्मा को शांति मिले सिद्धार्थ शुक्ला. आपको वाकई लाखों लोग प्यार करते थे.

सोनू सूद सिद्धार्थ के गुज़रने की खबर सुनने के बाद लिखते हैं- यकीन करना मुश्किल है कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं. मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. आपकी आत्मा को शांति मिले दोस्त. आप मिस किए जाएंगे.

अभिनेत्री  कियारा आडवाणी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- हे भगवान ये बहुत दिल तोड़ने वाली बात है. भगवान आपकी आत्मा को शांति दें सिद्धार्थ शुक्ला. उनकी फैमिली और चाहने वाले के प्रति संवेदनाएं.

सिंगर बादशाह ने सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी विदाई देते हुए लिखा- आपकी आत्मा को शांति मिले सिद्धार्थ शुक्ला. पर क्यों? ये खालीपन कभी नहीं भरेगा.

 

Related posts

रणवीर का दीपिका के लिए सोशल मीडिया पर उमड़ा प्यार

mohini kushwaha

उम्र के इस पड़ाव पर मां बनना चाहती हैं बॅालीवुड क्वीन कंगना

Anuradha Singh

आनंद के साथ शाहरुख की फिल्म 2018 में होगी रिलीज

shipra saxena