September 28, 2022 8:27 pm
featured यूपी

योगी को हराने के लिए ओवैसी का प्लान तैयार, 3 दिन करेंगे उत्तर प्रदेश का दौरा

असदुद्दीन ओवैसी योगी को हराने के लिए ओवैसी का प्लान तैयार, 3 दिन करेंगे उत्तर प्रदेश का दौरा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को नजदीक आता देख सभी पार्टियां मास्टर प्लान बनाने में लगी हुई इसी दौरान एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने जारी बयान में कहा  आने वाले दिनों में हम योगी सरकार को हराने के लिए आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के और क्षेत्रों का दौरा करेंगे।

ओबीसी ने बयान जारी करते हुए ये कहा 

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बयान जारी करते हुए कहा “मैं 7 सितंबर को फैजाबाद और 8 सितंबर को सुल्तानपुर और 9 सितंबर को बाराबंकी का दौरा करूंगा। आने वाले दिनों में हम योगी सरकार को हराने के लिए आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के और क्षेत्रों का दौरा करेंगे।”

संकल्प मोर्चा पार्टी में शामिल है ओवैसी

आपको बता दें भाजपा से अलग होने के बाद ओमप्रकाश राजभर कई छोटे-छोटे राजनीतिक दलों को मिलाकर भागीदारी संकल्प मोर्चा का गठन किया है इस मोर्चे में ओवैसी की पार्टी समेत 9 अन्य दल शामिल है।

सियासी गलियारों में हलचल तेज उठने लगी संकल्प मोर्चा पर सवाल

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर राज्य में सियासत एकदम चरम पर है जहां एक और ओवैसी यूपी में भागीदारी संकल्प मोर्चा के बैनर के तले कई दलों को मिलाकर चुनाव लड़ने की तैयारी करने में लगे हुए हैं। वही अब इस मोर्चे पर सवाल खड़े होने लगे हैं क्योंकि पिछले दिनों मुरादाबाद में होने वाली सभा में ओमप्रकाश राजभर नहीं पहुंचे जिससे मोर्चा दल पर के भविष्य पर सवाल खड़ा हो गया है ।

Related posts

सिंगापुर में भी भारतीय पर्यटक कर पाएंगे RuPay कार्ड का इस्तेमाल

mohini kushwaha

जमीन विवाद: कलयुगी बेटे ने बाप को ट्रैक्टर से रौंदा, गिरफ्तार

Pradeep sharma

प्रेम प्रसंग के चलते फांसी पर झूला प्रेमी युगल, एक ही गमछे से लटकते मिले दोनों के शव

Rani Naqvi