मनोरंजन

बेटों के नाम को लेकर बोले सैफ -‘दुनिया एक जैसी नहीं

saif-ali-khan

करीना कपूर खान के दोंनो बेटे आये दिन मीडिया की हेडलाइन में नजर आते हैं, हाल ही में जब करीना मालदीव में विकेशन पर अपनी फैमिली के साथ गयी तो, उनके छोटे बेटे अपने लुक्स को लेकर छाये रहे। साथ ही कई बार उनके दोनों बेटो को उनके नाम को लेकर ट्रोल भी किया जा चुका है।  अब एक बार फिर से सैफ और करीना अपने बेटे के नाम को लेकर ट्रोल किये जा रहे हैं। तैमूर और जहांगीर  नाम रखने के बाद कई फैंस उनको ट्रोल करने में लगे हुए हैं।

saif ali family बेटों के नाम को लेकर बोले सैफ -'दुनिया एक जैसी नहीं

अब इन दोनों को सपोर्ट करती दिखी सैफ अली खान की बहन आलोसबा अली खान। बता दें कि आलोसबा अली खान ने जो पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी थी। उस पर सैफ अली खान ने रिएक्ट किया है।

आपको बता जें कि एक वेबसाइट इंटरव्यू को दौरान जब उनसे उनके दोनों बेटों के नाम को लेकर हुई ट्रोलिंग पर पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘दुनिया एक जैसी नहीं है, लोग समान रूप से खुश नहीं हैं। और मुझे लगता है कि हम अच्छे लोग हैं। हम हमारा टैक्स भरते हैं। हम लीगल लोग हैं। और लोगों को एंटरटेन करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। हम अच्छा करते हैं और हम दुनिया में पॉजिटिविटी के लिए अपना अमाउंट देते हैं। और उन लोगों पर कमेंट करना जो नेगेटिविटी फैला रहे हैं। मैं इससे दूर रहने और किसी और चीज़ पर फोकस करने की कोशिश करता हूं।’

करीना कपूर खान ने अपने दोनों बेटों के नाम पर कई बार मीडिया और फैंस के सवालों का सामना किया है। जहांगीर और तैमुर को लेकर ये दोनों कई बार सवालों के निशाने पर होते हैं।

Related posts

दीपिका पादुकोण ने बताई रणबीर के रिसेप्शन में ना आने की वजह

Rani Naqvi

कृषि कानून वापस लेने के ऐलान से खुश नहीं कंगना, कहा- जिहादी देश चाहने वालों को बधाई

Saurabh

आमिर, अमिताभ और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का ट्रेलर और पहला सॉन्ग लॉन्च

Rani Naqvi