देश

AC EXPRESS : एसी एक्सप्रेस में आज से लगेंगे थर्ड एसी इकोनॉमी के दो कोच

koch 9 AC EXPRESS : एसी एक्सप्रेस में आज से लगेंगे थर्ड एसी इकोनॉमी के दो कोच

चारबाग स्टेशन से नई दिल्ली के बीच चलने वाली एसी एक्सप्रेस में आज से थर्ड एसी इकोनॉमी के दो कोच लगेंगे, साथ ही ट्रैन का किराया 60 रुपये तक कम हो जायेगा। चारबाग स्टेशन से नई दिल्ली के बीच चलने वाली एसी एक्सप्रेस में आज से थर्ड एसी इकोनॉमी के दो कोच लगेंगे, साथ ही ट्रैन का किराया 60 रुपये तक कम हो जायेगा।

Brand New Train! Chennai-Santragachi AC Express LHB Special Departs Chennai  Central - YouTube

बता दें कि ये कोच इकोनामी क्लास के होंगे। जिनका किराया एसी थ्री से थोड़ा कम रहने वाला है, साथ ही कोच में अन्य आधुनिक सुविधाओ का भी आप लाभ उठा सकेंगे।

वहीं मुरादाबाद से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को इकनोमी क्लास से कोई राहत नहीं मिलेगी। क्योंकि मुरादाबाद से दिल्ली के सफर के इकोनामी क्लास और एसी थ्री के किराए में कोई भी बदलाव नहीं है।  आपको बता दें कि एसी थ्री से कम किराये में यात्री सफर कर सकें इसीलिये  इकोनामी क्लास के नये कोच तैयार किए गये हैं।

साथ ही कोच में आधुनिक सुविधा के साथ- साथ बर्थ की संख्या 72 की जगह अब  83  कर दी गयी है।  इससे दो बर्थ के बीच की दूरी कम हो जाएगी। थर्ड एसी इकोनॉमी के दो कोच, 60 रुपये तक कम हो जाएगा लखनऊ से दिल्ली का किराया, पुष्पक में भी लगायें जायेंगे थर्ड एसी एकोनॉमी के कोच। इसके अलावा लखनऊ मेल में भी 15 सितम्बर से 2 कोच लगायें जायेगें।

 

Related posts

संसद में हामिद अंसारी के विदाई समारोह में बोले पीएम मोदी

Rani Naqvi

केशव मौर्य का बयान कहा, शिवपाल अपने मोर्चे का बीजेपी में विलय कर सकते हैं

mahesh yadav

श्रीनगरः जैश के कमांडर समेत दो आतंकवादी ढेर

bharatkhabar