मनोरंजन

अगर आप भी है अनुष्का के फैन तो व्हॉट्सअप पर कीजिए उनसे बात!

filauri अगर आप भी है अनुष्का के फैन तो व्हॉट्सअप पर कीजिए उनसे बात!

मुंबई। बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ अपना डेब्यू करने वाली अनुष्का शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तो ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से की थी। यह मूवी काफी हिट रही थी और अब अनुष्का उनकी आने वाली फिल्म फिलौरी में बतौर ऐक्ट्रेस तो नजर आएंगी ही लेकिन आपको बता दें की वो इस फिल्म की प्रड्यूसर भी है। इसलिए अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अनुष्का ने यह एक नया तरीका निकाला है।

filauri अगर आप भी है अनुष्का के फैन तो व्हॉट्सअप पर कीजिए उनसे बात!

आपको बता दें की जब भी कोई नई फिल्म आती है तो उस फिल्म के एक्टर-एक्टरेस अपनी फिल्म के प्रमोशन में जी जान लगा देते है और इसके लिए वो रिएलिटी शोज, मीडिया इंटरव्यू, स्टेज शोज और बहुत से तरीके अपनाते है। इसी तरह अनुष्का ने भी अपने फैन्स से कनैक्ट होने के लिए वॉट्स ऐप को चुना है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का ने अपनी फिल्म ‘फिलौरी’ के प्रमोशन के लिए एक नंबर रजिस्टर कराया है और यह नंबर है-9867473178 इसके जरिए वो अपने फैन्स से वॉट्स ऐप पर जुडे़ंगी और अपने फैन्स से वीडियो कॉल पर भी बात करेंगी। हालांकि वो वीडियो कॉल पर नजर नहीं आंएगी।

जानकारी के मुताबिक अनुष्का इस फिल्म में एक फ्रैंडली भूत के किरदार में नजर आंएगी और उनके करैक्टर का नाम शशि है। इसी नाम पर यह नंबर रजिस्टर कराया गया है। अनुष्का से वॉट्स ऐप पर कनैक्ट होने के लिए आपको यह नंबर अपनी कॉनटैक्ट लिस्ट में एड करना होगा। यह नंबर फिलौरी के प्रमोशन के दौरान अपने फैन्स से लगातार कॉन्टैक्ट में रहेगा।

Related posts

गाजियाबाद: फिल्म देखने के लिए करना होगा और इंतजार, अन्य पाबंदिया भी जारी रहेंगी, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

…जब कंगना को पत्थरों के पीछे कपड़े बदलने पड़े

bharatkhabar

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर हिलेरी के जीतने की कामना की

Anuradha Singh