featured मनोरंजन

रिलीज हुआ रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना ‘पीने लगे हो’

rohanpreet रिलीज हुआ रोहनप्रीत सिंह और जैस्मिन भसीन का नया गाना 'पीने लगे हो'

नेहा कक्कड़ अब अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ काम करती नजर आती हैं, हाल ही में नेहा रोहनप्रीत के गाने को डायरेक्ट करती नजर आयीं। जी हां आपको बता दें कि रोहनप्रीत और जैस्मिन भसीन का नया गाना ‘पीने लगे हो’ रिलीज हो गया है।

जिसे देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अंशुल गर्ग और रजत नागपाल द्वारा कंपोज किया गया है। इस गाने को  किरत गिल ने लिखा है। वही ‘पीने लगे हो’ यह सांग दिल को छू जानेवाला हार्टब्रेकिंग गाना है। जिसे उनके फैंस पसंद कर रहे हैं।

 

वही सिंगिंग से डायरेक्टर की तरफ जानें वाली  नेहा कक्कड़ का कहना है, “संगीत से आप इससे बहुत कुछ सीखते हैं। ‘पीने लगे हो’  के जरिये मुझे कैमरे के पीछे से एक गीत को बनाने का मौका मिला।

 

जो काफी चुनौतिपूर्ण और रोमांचकारी रहा।  मैं इस चेंज को अपने नजरिए से संजोकर रखूंगी और रोहनप्रीत के साथ एक अलग किरदार में काम करके मुझे काफी खुशी हो रही है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे एक्सपेरिमेंट करने का मौका मिला।

 

वहीं रोहनप्रीत ने कहा कि “मैं श्रोताओं का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने अब तक मेरे और नेहा के गानों को पसंद किया,. पीने लगे हो मेरे लिए बहुत खास है । क्योंकि शादी के बाद यह मेरा पहला सोलो सॉन्ग है साथ ही नेहा इस गाने से बतौर निर्देशक डेब्यू किया है।  और में काफी खुश हूं फैंस का ऐसे ही हमें प्यार मिलता रहे।

जैस्मीन भसीन ने कहा, “मुझे पीने लगे गाने को आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे। और में अपने इस नये वीडियो को लेकर काफी एक्साइटिड हूं।

Related posts

जब सेट पर लौटीं अनुष्का तो उड़ गए होश….

Vijay Shrer

वीडियो में जानें, गुफा के अंदर स्थित टपकेश्वर मंदिर का हैरान करने वाला सच

rituraj

उत्तराखंड में हो रही लोगों को घर बुलाने की तैयारी, जानें सीएम रावत का क्या है प्लान?

Mamta Gautam