मनोरंजन

अक्षय कुमार मना रहे हैं 54वां जन्मदिन, लेकिन इस बार साथ नहीं होंगी उनकी मां

akshay-kumar-Birthday

अक्षय कुमार का आज 54वां जन्मदिन हैं। लेकिन इस बार उनके जन्मदिन पर उनकी मां साथ नहीं होंगी। जैसा कि आप जानते हैं 8 सितम्बर को उनकी मां अरुणा भाटिया का देहांत हो गया था। अपनी मां के जानें के बाद अक्षय टूट गये हैं, और इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर लिखी।

akki 9 अक्षय कुमार मना रहे हैं 54वां जन्मदिन, लेकिन इस बार साथ नहीं होंगी उनकी मां

आपको बता दें कि अक्षय कुमार का असली नाम राजीव हरी ओम भाटिया हैष लेकिन फिल्मों के आने के बाद अक्षय ने अपना नाम बदल लिया।  आपको बता देंगे कि अक्षय कुमार का जन्म अमृतसर में हुआ, लेकिन कुछ ही समय बाद उनकी फैमिली  मुंबई शिफ्ट हो गयी। और मुंबई में अक्षय कुमार ने डॉन बॉस्को स्कूल से अपनी पढा़ई पूरी। बचपन से ही अक्षय मार्शल आर्ट में रुचि रखते थे।

और इसी वजह से उन्होंने 8वीं क्लास से ही मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी।  बता दें कि फिल्मों में आने से पहले अक्षय ने बैंकॉक में ‘मुए थाई’ भी सीखी थी जो कि थाईलैंड के मुश्किल  मार्शल आर्ट में जाना जाता है। इतना ही नहीं इसी दौरान अक्षय ने बैंकॉक में एक शेफ और वेटर की नौकरी भी की ।

साल 1991 में आयी फिल्म ‘सौगंध से अक्षय कुमार ने अपने करियर की शुरुआत की।  और फिर क्या अक्षय कुमार  को मिला फैंस का जमकर प्यार। फिर वो लगातार सफलता की सीढी चढ़ते गये।  बता दें कि फिल्मों से पहले अक्षय कुमार मॉडलिंग भी कर चुके हैं। अक्षय का नाम कई एक्ट्रैस के साथ जोड़ा जा चुका है, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी,  आएशा जुल्का ।

बता दें कि शिल्पा ने अपने एक  इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि अक्षय मेरे साथ ऐसा कुछ करेगा। मैं ट्विंकल से बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं क्योंकि इसमें उनकी गलती नहीं है। जब मेरा पार्टनर ही किसी और के लिए मुझे धोखा दे रहा है तो किसी और से क्या शिकायत होगी। अक्षय ने दो बार मेरा इस्तेमाल किया और मुझे धोखा दिया।

अक्षय  के पास कई सारी फिल्में हैं जो कि पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं जिसमें इनमें सूर्यवंशी, अतरंगी रे, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे, राम सेतु, सिंड्रेला, ओह माय गॉड 2, पृथ्वीराज शामिल हैं । 

Related posts

जनरल वीके सिंह ने ‘ये है इंडिया का ट्रेलर किया लॉन्च

Rani Naqvi

सलमान की दबंग-3 की ये होंगी हिरोइन, जल्द शुरु होगी शूटिंग

Vijay Shrer

शादी के बाद मुबंई पहुंचे वरुण धवन, ट्वीट कर फैंस से कहीं ये बात

Aman Sharma