डब्बू अंकल के बाद एक और अंकल की डांस वीडियो हुई वायरल, लूट रहे हैं वाहवाही

डब्बू अंकल के बाद एक और अंकल की डांस वीडियो हुई वायरल, लूट रहे हैं वाहवाही

नई दिल्ली।  डब्बू अंकल के डांस वीडियो ने जहां पूरे देश को उनका फैन बना दिया है तो वहीं, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक और डांस वीडियो तेजी से वारल हो रहा है। जिसमें डब्बू अंकल की तरह ही एक और अंकल डांस कर रहे हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। 40 साल के डब्बू अंकल के डांस के बाद अब सोशल मीडिया पर एक और अंकल खूब वाहवाही लूट रहे हैं।

 

 

आपको बता दें कि इन अंकल का नाम अरविंद गर्ग है, जो कि 45 साल के हैं। अरविंद गर्ग के दो डांस का वीडियो व्हाट्स ऐप पर काफी जोरों से शेयर किया जा रहा है। पहला वीडियो मुजफ्फरनगर में एक रिंग सेरेमनी का है और दूसरा उनके घर का। बता दें, मुजफ्फरनगर में एक रिंग सेरेमनी में अरविंद गर्ग ने अपने जबरदस्त डांस से जबरदस्त सबको हैरान कर दिया। यहां इन्होंने एक पंजाबी गाने पर डांस किया, जो जबरदस्त है। उनका हर एक स्टेप लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

 

आम आदमी से बने इंटरनेट सनसनी

एक दिन में ही आम आदमी से इंटरनेट सनसनी बन चुके प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं।संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू अंकल के डांस के कई वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड तक में उऩका क्रेज देखा जा रहा है और दुनियाभर में उनका डांस लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि लोग इनके डांस को कॉपी करके अपना वीडियो बनाकर अपना सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। डब्बू अंकल के डांस वीडियो को बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जा रहा है और बॉलीवुड सिलेबस भी उनके फैन हो गए हैं। डब्बू अंकल को लेकर बात यहां तॉक चल रही है कि वो जल्द ही बॉलीवुड में लॉच हो सकते हैं।

बता दें, इससे पहले प्रोफेसर साहब के वायरल वीडियो को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर उनकी जमकर तारीफ की थी। सीएम शिवराज ने लिखा था, ‘हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। मानो या ना मानो मध्य प्रदेश के पानी में कुछ तो खास बात है…’ अब देखना है यह कि अरविंद गर्ग के वीडियो को लोगों से कितना प्यार मिलता है।