कंगना का ऐलान, नहीं करना शाहरूख के साथ काम!

मुंबई। करण जौहर के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली कंगना ने अब उनके करीबी दोस्त और बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है। कंगना इस दौर की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने साफ तौर पर ऐलान किया है कि वे किसी भी फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम नहीं करेंगी।

कंगना ने एक समाचार पत्र के माध्यम से इस बात के संकेत दिए। फिल्म रंगून के प्रमोशन के दौरान कंगना से जब शाहरुख खान की फिल्म में काम करने को लेकर सवाल हुए थे, तो उन्होंने साफ कहा था कि मुझे उनकी फिल्म की जरुरत नहीं है। ये चर्चा कंगना को लेकर तनु वेड्स मनु की सीरिज की दो फिल्में बनाने वाले निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय की नई फिल्म को लेकर थी, जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं।

इस फिल्म में शाहरुख की हीरोइन बनने की चर्चा को लेकर कंगना ने साफ कहा था कि उनको ऐसी फिल्म में कोई दिलचस्पी नहीं है। कंगना का कहना था कि वे महिला प्रधान फिल्मों में काम करना पसंद करती हैं, जबकि उनकी (शाहरुख) फिल्मों में हीरोइन को करने के लिए कुछ खास नहीं होता।

जब कंगना ने ये बातें हिन्दुस्थान समाचार के साथ मुलाकात के दौरान कहीं थीं, तब उस वक्त करण जौहर के खिलाफ उन्होंने कुछ नहीं कहा था, बल्कि उस वक्त उनके निशाने पर रितिक रोशन थे, जिनके साथ उनकी लंबी कानूनी जंग भी चली। तब कंगना ने कहा था कि रितिक ने उनके साथ संबंधों को लेकर उनकी संवेदनाओं को ठेस पंहुचाई है, जिसे वे कभी भी सहन नहीं करेंगी। अब रितिक से ज्यादा कंगना के निशाने पर करण जौहर हैं और अब उन्होंने शाहरुख को भी निशाने पर लिया है।