श्री राम के दरबार में अक्षय कुमार ने टेका मत्था, रामसेतु की सफलता का मांगा आशीर्वाद

अयोध्या: श्री राम लला की नगरी अयोध्या में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, अभिनेत्री नुसरत और जैकलीन फर्नांडिस पहुंचे। अपनी नई फिल्म रामसेतु के मुहूर्त पूजन का कार्य संपन्न करके उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लिया।

ट्वीट करके दी जानकारी

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने अयोध्या दौरे के बारे में सुबह सोशल मीडिया पर सबको जानकारी दी थी। फिर दर्शन करने के बाद उन्होंने तस्वीर ट्विटर पर साझा की। जिसमें लिखा “आज श्री अयोध्या जी में फिल्म रामसेतु के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ,  जय श्री राम।”

अयोध्या राज परिवार के अगुआ से की मुलाकात

राम नगरी पहुंचकर सबसे पहले श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी और अयोध्या राज परिवार के विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से मुलाकात की। इस दौरान ट्रस्ट के सदस्य डॉ अनिल मिश्रा और महासचिव चंपत राय भी राज्य सदन में मौजूद रहे। अपनी नई फिल्म के मुहूर्त पूजन से जुड़े कार्यक्रम में सभी कलाकार अयोध्या पहुंचे थे।

श्री राम के दरबार में अक्षय कुमार ने टेका मत्था, रामसेतु की सफलता का मांगा आशीर्वाद

राम की पैड़ी का कार्यक्रम हुआ रद्द

अभिनेता अक्षय कुमार राम की पैड़ी पर जाकर पूजन अर्चन करने वाले थे, सुरक्षा कारणों से यह कार्यक्रम कैंसिल कर दिया गया। उन्होंने रामसेतु फिल्म के मुहूर्त से जुड़ी पूजा रामलला के दरबार में की और भगवान का आशीर्वाद लिया।

इस दौरान भारी संख्या में अक्षय कुमार के प्रशंसक वहां पहुंच गए। सुरक्षा व्यवस्था भी एक समय के लिए अनियंत्रित हो गई थी, इसी के चलते उनका काफिला राम की पैड़ी से वापस ले लिया गया।

सोनभद्र में जंगली सुअर का हमला, आठ लोग घायल, दो की हालत गंभीर

Previous article

त्यौहार के सीजन में ऐसे पता करें मिलावटी और सही दूध में फर्क

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured