andera 1 मैक्सिको की एंड्रिया बनीं मिस यूनिवर्स, पेशे से हैं इंजीनियर

मैक्सिको की एंड्रिया मेजा साल 2020 की मिस यूनिवर्स बन गई हैं। आपको बता दें कि मिस यूनिवर्स का यह इवेंट अमेरिका के फ्लोरिडा में हुआ था।

मिस यूनिवर्स का ताज पहनने के बाद एंड्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। मिस यूनिवर्स खिताब जीतने के लिए 73 देश की सुंदरियों ने हिस्सा लिया था। लेकिन खिताब का ताज मैक्सिको की एंड्रिया के सिर पर सजा।

andera 2 मैक्सिको की एंड्रिया बनीं मिस यूनिवर्स, पेशे से हैं इंजीनियर

एंड्रिया ने अपनी जीत के साथ इतिहास रच दिया है। एंड्रिया मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली तीसरी मैक्सिको की महिला बन गई हैं।

कौन हैं एंड्रिया मेजा?

उनका जन्म  Chihuahua शहर में 13 अगस्त 1994 को हुआ था। एंड्रिया 26 साल की हैं। उनके माता-पिता का नाम Alma Carmona और Santiago Meza है। इसके अलावा एंड्रिया की दो छोटी बहनें भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Andrea Meza (@andreamezamx)

मॉडल होने के साथ-साथ एंड्रिया सॉफ्टवेयर एंजीनियर भी हैं। साल 2017 में Chihuahua से ही वो सॉफ्ट वेयर एंजीनियर के तौर पर ग्रेजुएट हुईं।

andera 3 मैक्सिको की एंड्रिया बनीं मिस यूनिवर्स, पेशे से हैं इंजीनियर

एंड्रिया जेंडर वायलेंस को लेकर काफी मुखर रही हैं। वो Chihuahua टूरिज्म की एंबेसडर हैं। इसके अलावा 2020 में उन्होंने मैक्सिकन यूनिवर्सल 2020 का ताज भी जीता था। इसके अलावा वो मिस मैक्सिको 2017 बनीं।

andera 5 मैक्सिको की एंड्रिया बनीं मिस यूनिवर्स, पेशे से हैं इंजीनियर

एंड्रिया मेजा मिस वर्ल्ड 2017 में टॉप 3 में जगह बनाई थीं। बता दें कि मिस वर्ल्ड का खिताब भारत की मानुषी छिल्लर ने अपने नाम किया था।

जनता की कोरोना से सुरक्षा हमारी प्राथमिकता : ललन कुमार

Previous article

UP में क्‍यों नहीं लगा संपूर्ण लॉकडाउन? सीएम योगी ने दिया जवाब

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.