#Meerut featured यूपी

विकास योजनाओं को परखने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर ऊर्जा मंत्री

विकास योजनाओं को परखने के लिए तीन दिवसीय दौरे पर ऊर्जा मंत्री

लखनऊ: प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा अपने तीन दिवसीय दौरे पर निकल चुके हैं। इस दौरान वह बरेली, मेरठ, मथुरा जिले में रहेंगे। यहां की विकास परियोजनाओं पर अधिकारियों और संबंधित विभाग से बैठक करेंगे।

विकास कार्यों पर होगी चर्चा

उत्तर प्रदेश में जितने विकास के काम हो रहे हैं, इन्हीं परियोजनाओं की समीक्षा करने के लिए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा जिले में होंगे। शुक्रवार को बरेली से अपना सफर शुरू करते हुए मेरठ, मथुरा और वृंदावन तक जाएंगे।

सबसे पहले विकास भवन में यहां चल रही विकास परियोजनाओं पर अधिकारियों से बातचीत होगी। समीक्षा के दौरान सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके बाद रात्रि में मेरठ पहुंचने का प्लान है, जहां पार्टी के कोर ग्रुप की मीटिंग होगी।

मेरठ में शनिवार सुबह विकास के अन्य परियोजनाओं पर चर्चा परिचर्चा होनी है। इसके बाद वह मथुरा की तरफ निकल जाएंगे, जहां वृंदावन कुंभ में भी ऊर्जा मंत्री का जाने का प्लान है। यहां श्रद्धालुओं के लिए उपलब्ध सुविधाओं का जायजा लेंगे।

रविवार को लखनऊ वापसी

वृंदावन कुंभ में व्यवस्थाओं और लोगों से बातचीत करके रविवार तक लखनऊ वापस आने का प्लान है। विधानसभा सत्र में ऊर्जा मंत्री की उपस्थिति होनी है, इसलिए वह समय रहते लौट आएंगे।

इन जिलों में केंद्र और राज्य सरकार की अलग-अलग कई योजनाएं चल रही हैं। जिसका कामकाज किस गति से चल रहा है और क्या वर्तमान जमीनी स्थिति है? यह सब जानने-समझने के लिए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा दौरे पर हैं।

Related posts

जिस देश को भारत देता है तेल, वहां से बिहार में हो रही तस्करी

Yashodhara Virodai

कोरोना अपडेट: 24 घंटे में 46,148 नए मामले, 979 मरीजों की मौत

pratiyush chaubey

अगर ‘संप्रभुता’ को चुनौती दी, तो भारत दुगनी ताकत से पलटवार करेगा-पीएम मोदी

mahesh yadav