featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के शोपियों में फिर हुआ एनकाउंटर, 2 आतंकी ढेर

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर से रवि कुमार की रिपोर्ट

जम्मू-कश्मीर के शोपिंयों जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच फिर से एनकाउंटर शुरू हो गया।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के शोपिंयों जिले में बुधवार को सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच फिर से एनकाउंटर शुरू हो गया। सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इस दौरान सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकियों की मौत हो गई। शोपियों में पिछले 5 दिनों में य् तीसरा एनकाउंटर है।

बता दें कि शोपियां जिले के सुगू गांव में चल रहे एनकाउंटर में माना जा रहा है कि एक घर के अंदर तीन आतंकवादी छिपे हो सकते हैं। सेना और सीआरपीएफ के इस ज्वांइट ऑपरेशन की शुरुआत बुधवार रात डेढ़ बजे के करीब हुई, जब सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली।

वहीं जिले में रविवार और सोमवार को लगातार दो दिन तक अलग-अलग मुठभेड़ चली थी, जिसमें नौ आतंकियों को मार गिराया गया था। रविवार को पांच आतंकी ढेर किए थे तो वहीं, सोमवार को चार आतंकवादियों को सेना ने मारा था। पिछले दो सप्ताह में सेना ने नौ बड़े ऑपरेशंस को अंजाम दिया है, जिसमें 22 आतंकवादियों को मार गिराया है।

https://www.bharatkhabar.com/how-did-these-26-countries-become-corona-free-amid-corona-deaths/

साथ ही शोपियां जिले में लगातार दूसरे दिन हुए एनकाउंटर के बाद यह जानकारी जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने दी थी। डीजीपी, दिलबाग सिंह ने एनकाउंटर के बारे में कहा था कि बीते, दो हफ्तों में नौ बड़े ऑपरेशनंस को अंजाम दिया गया है। इनमें से छह टॉप कमांडरों समेत 22 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया।

Related posts

सन्यासी बनने के लिए छोड़ी 40 लाख की सालाना नौकरी, जानें पूरा मामला

Rahul

श्रीलंका में राजनीतिक संकट गहराया, राष्ट्रपति मैत्रीपाला ने भंग की संसद

lucknow bureua

भारत का महंगाई लक्ष्य साख सकारात्मक : मूडीज

bharatkhabar