featured Sputnik News - Hindi-Russia मनोरंजन

यूएस में कोरोना वायरस के कारण लगी इमरजेंसी, शाहरुख खान की बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन

सुहाना खान यूएस में कोरोना वायरस के कारण लगी इमरजेंसी, शाहरुख खान की बेटी ने दिया ऐसा रिएक्शन

यू.एस ब्यूरो। करीना कपूर खान के इंस्टाग्राम पर एंट्री लेने के बाद अब शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक कर दिया है. सुहाना इस हफ्ते इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल हो गई हैं और फैंस इस बात से बहुत खुश हैं. शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. ऐसे में अब उनकी नई फोटोज सामने आई हैं, जो बहुत क्यूट हैं.

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एक्टिंग और फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं. यूनिवर्सिटी में अपने दोस्तों के साथ वे काफी मस्ती करती रहती हैं. ऐसे में उनकी कई फोटोज सामने आती रहती हैं. अब सुहाना ने अपने अलग-अलग मूड्स की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. यहां वे ब्लैक स्वेटशर्ट में अच्छे से तैयार होकर बैठी हैं.

उन्होंने बहुत सुन्दर मेकअप किया हुआ है. इन फोटोज में से एक में सुहाना उदास लग रही हैं वहीं दूसरी में कुछ सोच मुस्कुरा रही हैं. तो तीसरी फोटो में वे बोर नजर आ रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए सुहाना ने एक उबासी लेती इमोजी का इस्तेमाल किया. लगता है कि सुहाना खान कोरोना वायरस के चलते अमेरिका में लगी मेडिकल इमरजेंसी के बाद घर में बंद हैं और बोर हो रही हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि बिग बॉस 13 में नजर आए मॉडल आसिम रियाज, सुहाना खान संग रोमांस करते नजर आ सकते हैं. माना जा रहा था कि ये दोनों करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3 में काम कर सकते हैं. हालांकि बाद में करण ने ट्विटर पर इन खबरों को खारिज कर दिया था.

Related posts

अर्नब गोस्वामी की याचिका खारिज, बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

Hemant Jaiman

राहुल गांधी की जादू की झप्पी से खुश हुए बाबा रामदेव कहा, अच्छी शुरुआत है

mohini kushwaha

कश्मीर में आतंकवादियों ने पुलिस स्टेशन पर हमला किया

bharatkhabar