featured दुनिया देश बिज़नेस

एलन मस्क की ख्वाहिशों से मची खलबली, टि्वटर के बाद कोको कोला खरीदने का किया ऐलान

स्पेसएक्स

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने हाल ही में माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को $44 अरब में खरीदा है। और अब उन्होंने कोकोकोला खरीदने की बात कही है उन्होंने यह बात अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए जाहिर की है। 

एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ” अब मैं कोको कोला को खरीदना चाहता हूं। जिससे उसमें कोकीन को वापस मिला सकूं। हालांकि इस के कुछ देर बाद ही एलन मस्क ने एक और ट्वीट किया और लिखा कि ” चलिए टि्वटर को और मजेदार जगह बनाते हैं।”

इसी कड़ी में एलन मस्क पिछले ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेते हुए एक और पोस्ट साझा किय। साझा स्क्रीनशॉट में लिखा है “मैं मैकडॉनल्ड्स खरीदने जा रहा हूं और अब  आइसक्रीम मशीन को ठीक कर दूँगा।” और पोस्ट को लिखते हुए साझा लिखा है कि “मैं चमत्कारी नहीं हूँ।”

ऐसे में कोको कोला खरीदने के पीछे आखिर कितना सच है और कितना झूठ यह केवल एलन मस्क ही जानते है।

ट्विटर के मालिक एलन मस्क

एलन मस्क ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर का सौदा किया। और उन्होंने ट्विटर के हर शहर के लिए $54.28 चुकाए हैं आपको बता दें इससे पहले वह ट्विटर में 9% के हिस्सेदार थे। लेकिन ताजा डील के बाद अब उनकी कंपनी में 100% की हिस्सेदारी हो गई है और ट्विटर एक प्राइवेट कंपनी बन गई है।

आखिर कौन है एलन मस्क?

एलन मस्क दुनिया के सबसे अमीर लोगों में शुमार हैं टेक्सटाइल कंपनी के सीईओ है हाल ही में उन्होंने टि्वटर को खरीदा है। एलन मस्क स्पेसएक्स के संस्थापक है टाइम मैगजीन 2021 में उन्हें पर्सनल ऑफ ईयर के रूप में चुना गया था इनके पास करीब 20.68 लाख करोड रुपए की संपत्ति है।

Related posts

राहुल गांधी ने कहा : जवानों के खून की ‘दलाली’ कर रहे हैं पीएम मोदी

shipra saxena

हैवानियत: 25 साल की युवती से 4 युवकों ने किया गैंगरेप, हाथ-पैर बांध छत से फेंका, बिजली के पोल लटकी

Rahul

दक्षिण-पूर्व ब्राजील में बांध ढहने के कारण आई बाढ़ में 50 लोगों की मौत

Rani Naqvi