Breaking News featured खेल यूपी

इकाना स्टेडियम में टिकट बुकिंग 6 मार्च से, 10 परसेंट दर्शक ही रहेंगे मौजूद

इकाना स्टेडियम के टिकट 6 मार्च से होंगे बुक 10 परसेंट दर्शक ही रहेंगे मौजूद

लखनऊ: इकाना स्टेडियम लखनऊ में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच महिला क्रिकेट मैच होने जा रहा है। यह मुकाबला 7 मार्च से शुरू होगा। दर्शकों की संख्या को लेकर नई गाइडलाइन जारी हो गई है।

यह भी पढ़ें: विश्व महिला दिवस 2021: बेटियों के सपनों को पंख लगाएंगी तितलियां

10% दर्शक ही रहेंगे मौजूद

कोरोना संक्रमण और गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए सिर्फ 10% दर्शकों को ही मैदान में मैच देखने का मौका मिलेगा। इस बारे में लखनऊ जिला प्रशासन ने अधिक जानकारी दी। उनकी तरफ से कहा गया कि कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत सिर्फ 10% दर्शकों को ही अनुमति दी जा रही है।

इसके साथ ही सभी को मास्क और जरूरी दूरी का पालन भी करना होगा। टिकट ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से उपलब्ध होगा। जिसके लिए 6 मार्च से बुकिंग शुरू हो रही है।

पेटीएम से बुक होंगे टिकट

अटल बिहारी वाजपेई अंतरराष्ट्रीय इकाना स्टेडियम में मैच का लुफ्त उठाने के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है। 6 मार्च से पेटीएम के माध्यम से बुकिंग की प्रक्रिया को शुरू किया गया है। 200 और ₹400 में ऑनलाइन टिकट दर्शकों के लिए उपलब्ध होगा।

7 मार्च से शुरू होगा रोमांचक मुकाबला

भारत के दौरे पर आई दक्षिण अफ्रीका की टीम यहां कई मुकाबले खेलेगी। इस महिला क्रिकेट सीरीज में पांच वनडे और तीन टी-20 मुकाबले होने हैं।पहला वनडे 7 मार्च को खेला जाएगा, जिसके लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है। भारतीय महिला वनडे टीम की कमान मिताली राज के हाथों में है, वहीं T20 की कप्तान हरमनप्रीत कौर हैं।

Related posts

शामली में शहीद जवान के घर पहुंचे राहुल, प्रियंका

bharatkhabar

बाहुबली के कटप्पा, सत्यराज समेत 8 एक्टर्स के खिलाफ गैरजमानती वारंट

Srishti vishwakarma

कोरोना योद्धाओं के समर्थन में उतरीं मायावती, सरकार को घेरा

sushil kumar