featured देश

Eid Mubarak 2022: देश में धूमधाम से मनाई जा रही ईद, PM मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने दी बधाई

eid s 650 071715102135 071815081237 Eid Mubarak 2022: देश में धूमधाम से मनाई जा रही ईद, PM मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने दी बधाई

Eid Mubarak 2022: ईद का त्योहार पूरा देश धूमधाम से मना रहा है। इस खास मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राहुल गांधी, ममता बनर्जी और कई दूसरे बड़े नेताओं ने भी लोगों को ईद की बधाई दी है। आइए जानते हैं किस नेता ने क्या कहा….

इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों के लिए ट्विटर पर संदेश दिया कि, ईद-उल-फितर की हार्दिक शुभकामनाएं। यह शुभ अवसर हमारे समाज में एकता और भाईचारे की भावना को बढ़ाए। आप सभी को अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि का आशीर्वाद मिले।

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी लोगों को बधाई देते हुए लिखा है, ईद-उल-फितर के विशेष अवसर पर आपको बधाईष यह पर्व चारों ओर सुख, शांति और समृद्धि लाए। ईद मुबारक!

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने लिखा है, ईद मुबारक! यह पावन पर्व प्रेम की भावना का संचार करे। और हम सभी को भाईचारे और सद्भाव के बंधन में बांधे।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी इस खास मौके पर लोगों को बधाई देते हुए लिखा है, आप सबी को ईद-उल-फितर की ढेरों मुबारकबाद। आपसी प्रेम और भाईचारे का ये त्योहार आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि और खुशियां लेकर आए।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बधाई देते हुए लिखा है, ईद के मौके पर प्रदेश एवं देशवासियों विशेषकर मुस्लिम भाई-बहनों को शुभकामनाएं। खुदा इस मुबारक दिन पर हम सब पर अपनी रहमतों की बारिश करें और हम सबों के जीवन में सुख, शांति, समृद्धि आए. समाज में अमन-चैन, भाईचारा पूरे तौर पर कायम रहे।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि ईद मुबारक! सभी को ढेर सारी खुशियां, शांति, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की कामना।प्रार्थना करें कि हमारे एकता और सद्भाव के बंधन और मजबूत हों। अल्लाह सबका भला करे।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने लिखा कि ईद-उल-फितर की मुबारकबाद। इस मौके पर सभी मुस्लिम धर्मावलंबियों से आह्वान है कि वे प्रदेश की खुशहाली, सौहार्द, सद्भावना एवं अमन चैन की दुआ करें। हम सभी भाईचारे की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए तथा सामाजिक सद्भाव को और मजबूत करते हुए एक-दूसरे की मदद करें।

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने ईद पर बधाई देते ट्वीट किया कि भाईचारे और एकता की मिसाल ईद-उल-फितर की सभी को बधाई। पंजाब का सामुदायिक वातावरण खुशनुमा रहे और यह त्यौहार सभी के जीवन में समृद्धि और प्रगति लाए।

ये भी पढ़ें :-

India Coronavirus Update: देश में बीते 24 घंटों में मिले 2,568 कोरोना केस, 20 लोगों की मौत

Related posts

प्रियंका गांधी आज अयोध्या से करेंगी सियासत में दम भरने की कोशिश, कांग्रेस कार्यकर्ताओं की फौज जुटी

bharatkhabar

बोरवेल में गिरे दो साल के सुजीत विल्सन को बचाने में असफल रही कोशिश

Rani Naqvi

घोटालों से बचने के लिए राम मंदिर निर्माण का राग अलाप रहे वसीम रिजवी

Rani Naqvi