Breaking News featured मनोरंजन

तुम्हारी सुलु के प्रमोशन के दौरान पीएम मोदी के टेंट में रुकी विद्या

vidya balan 1507595961 तुम्हारी सुलु के प्रमोशन के दौरान पीएम मोदी के टेंट में रुकी विद्या

नई दिल्ली। अपनी आगामी फिल्म तुम्हारी सुलु के प्रमोशन में व्यस्थ विद्या बालन अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए गुजरात के भुज पहुंची। यहां वो भुज के परंपारिक रण उत्सव में भी शामिल हुई और उन्हें देखने के लिए पूरा का पूरा हुजुम उमड़ पड़ा। इस दौरान विद्या ने चांदनी रात में नंगे पाव रण के रेत पर सैर की वहीं यहां एक बात और जानने योग्य है कि यहां रुकने के लिए बालन को गुजरात पर्यटन विभाग ने एक शानदार टेंट रहने के लिए दिया था। बता दें कि इस टेंट में पीएम मोदी रण के कच्छ में ठहरते हैं।

 

vidya balan 1507595961 तुम्हारी सुलु के प्रमोशन के दौरान पीएम मोदी के टेंट में रुकी विद्या

इसमें एक लिविंग रूम है और दो बेडरूम है।  ये टेंट पूरी तरह से बुलेट प्रूफ है, फिल्म के प्रमोशन के साथ-साथ विद्या ने इस उत्सव में जमक मस्ती भी की। उनकी फिल्म फिल्म 17 नवंबर को देशभर के सीनमा घरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा विद्या ने उनके साथ घटी एक घटना का जिक्र करते हुए बताया कि जब हिरोइन नहीं थी और लोकल ट्रेन में सफर करती थी तो उन्हें कोई पिंच कर देता, नोट देता। इससे उन्हें काफी गुस्सा आता था और वो जोर से चिल्ला देती थी।

उन्होंने बताया कि जब मैं कॉलेज में थी, एक आर्मी जवान वीटी स्टेशन पर खड़ा था और मेरी तरफ देखे जा रहा था। वह लगातार मेरे ब्रेस्ट को घूर रहा था और फिर उसने मेरी तरफ देखकर आंख मारी। गुस्से के मारे मेरे तन-बदन में आग लग गई, मैं उसके पास दनदनाती हुई गई और उससे जाकर कहा, ‘आप मेरी तरफ ऐसे क्या घूर रहे हैं? आपने मुझे देखकर आंख क्यों मारी ? आप हमारे देश के जवान हैं। देश की सुरक्षा का जिम्मा आपका है और आप मुझे आंख मार रहे हैं। ये क्या छिछोरापन है?’ मेरे साथ मेरी सहेली भी थी और वह लगातार मेरा हाथ खींचकर मुझे वहां से ले जाने की कोशिश कर रही थी, मगर मैं चुप नहीं रही। मेरी फटकार पर आर्मी जवान बहुत ही शर्मिंदा हो गया।

 

Related posts

तमिलनाडु पुलिस ने हिंदू संगठनों के नेताओं की हत्या की साजिश के आरोप में पांच आतंकी गिरफ्तार

rituraj

जाने पीएम के कृषि कानून पर लिए फैसले पर औवेसी, राहुल गांधी, ममता और केजरीवाल ने क्या कहा

Rani Naqvi

दिल्ली में 29 नवंबर से खुलेंगे स्कूल व सरकारी दफ्तर, सरकार ने कर्मचारियों के लिए जारी की ये एडवाइजरी

Rahul