Breaking News featured देश राज्य

डीएमके की उम्मीदवार के घर वोटिंग से दो दिन पहले पड़ा छापा, बोलीं भाजपा करवा रही छापेमारी

dmk kanimojhi leader डीएमके की उम्मीदवार के घर वोटिंग से दो दिन पहले पड़ा छापा, बोलीं भाजपा करवा रही छापेमारी

एजेंसी, चेन्नई। आयकर विभाग के अधिकारियों और निर्वाचन आयोग के निगरानी दल ने संयुक्त रूप से मंगलवार को तमिलनाडु के तूतीकोरिन से डीएमके की लोकसभा उम्मीदवार के. कनिमोझी के घर की तलाशी ली।
राज्यसभा सदस्य कनिमोझी भाजपा की राज्य इकाई की अध्यक्ष तमिलिसाई सौंदराराजन के खिलाफ तूतीकोरिन से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के लिए मतदान दूसरे चरण के तहत 18 अप्रैल को होना है।
हालांकि राष्ट्रपति ने वेल्लोर सीट का चुनाव निर्वाचन आयोग की सिफारिश पर रद्द कर दिया है। आयकर छापे के बाद डीएमके नेता कनिमोझी ने बुधवार को कहा कि ऐसा करके बीजेपी मुझे चुनाव जीतने से नहीं रोक सकती है। छापे के बाद कनिमोझी मीडिया से बातें करते हुए बोल रही थी। उन्होंने छापे को गैर लोकतांत्रिक और सुनियोजित भी कहा।
कनिमोझी ने आगे कहा कि आयकर छापे में कोई भी दस्तावेज नहीं मिला जिसके खिलाफ वे मुझ पर कार्रवाई कर सकें। सूत्रों के मुताबिक छापे के दौरान कनिमोझी अपने आवास पर मौजूद थीं। हालांकि एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहले ये आरोप लगाया गया था कि तूतीकोरिन स्थित उनके घर की पहली मंजिल पर भारी मात्रा में नकदी छुपा कर रखी गई है। तमिलनाडु में 18 अप्रैल को 39 सीटों के लिए मतदान होने हैं इसके दो दिन पहले कनिमोझी के यहां रेड मारी गई है। बता दें कि वे पार्टी चीफ एमके स्टालिन की बहन हैं।

Related posts

सीएम रावत ने की चारधाम ऑल वेदर रोड की प्रगति की समीक्षा

Rani Naqvi

सतपाल महाराज की अध्यक्षता में सचिवालय स्थित सभागार में बीते बुधवार को हुए सम्पन्न

Rani Naqvi

राष्ट्रपति के ट्वीट के बाद अटकलें तेज, ‘रेल सेवा से जुड़े हर पक्ष में निरंतर सुधार होना चाहिए’

Pradeep sharma