featured यूपी

डीएम ने मांगी माफी, डॉक्टरों के इस्तीफे पर इस तरह होगा अंतिम निर्णय

gonda 1 डीएम ने मांगी माफी, डॉक्टरों के इस्तीफे पर इस तरह होगा अंतिम निर्णय

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में सरकारी अस्पतालों में तैनात 18 चिकित्सकों के सामूहिक इस्तीफे के बाद गोंडा डीएम बैकफुट पर नजर आए हैं। बताया जा रहा है कि गोण्डा डीएम ने अपने दुर्व्यवहार पर डॉक्टरों से माफी मांगी है, जिसके बाद आक्रोशित डॉक्टर ने भी नरम रुख दिखाया है।

दरअसल, गुरुवार सुबह गोंडा जिले के 18 चिकित्सकों ने इस्तीफे की पेशकश कर दी थी। मिली जानकारी के मुताबिक जिले के एसीएमओ डॉ ए पी सिंह ने CMO को पत्र लिखकर एक दिन पहले ही अपने इस्तीफे की पेशकश कर दी थी।

इतने सारे डॉक्टरों के एक साथ सामूहिक इस्तीफे की पेशकश से स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया, वही प्रांतीय चिकित्सा सेवा संवर्ग ने भी डाक्टर के साथ हो रहे दुर्व्यवहार पर चिंता व्यक्त करते हुए जल्द ही उचित कदम उठाने की बात कही।

मामला बढ़ता देख जिले के डीएम मार्कंडेय शाही ने नाराज डॉक्टर को बुलाकर बैठक की, इस दौरान उन्होंने अपने द्वारा डॉक्टरों के साथ किए गए दुर्व्यवहार पर उनसे माफी भी मांगी।

बताया जा रहा है कि डीएम  के माफी मांगने के बाद इस्तीफे की पेशकश करने वाले डॉक्टरों का गुस्सा भी शांत हुआ, हालांकि नाराज डाक्टरों का अगला कदम क्या होगा,इस बात का निर्णय शुक्रवार को प्रांतीय चिकित्सा सेवा संवर्ग की जिले की इकाई लेगी।

डीएम ने नहीं की बात

जब पूरे मामले पर गोण्डा  जिले के डीएम मार्कंडेय शाही से बात करने करने के लिए उनके सीयूजी नंबर पर फोन किया गया,तो फोन उठाने वाले शख्स ने डीएम साहब के मीटिंग में होने की बात बता फोन काट दिया।

Related posts

बॉर्डर पर कंस्ट्रक्शन कर रहा था पाकिस्तान, भारतीय सेना की चेतावनी से घबराया, काम रोका

Saurabh

बिग ब्रेकिंग- दिल्ली में 3 से 4 आतंकी घुसे- सूत्र

Mamta Gautam

कोविड से नॉन कोविड की ओर लखनऊ के अस्पताल, मरीजों के लिए भी राहत

Aditya Mishra