ce0d6ab1 2cd9 4e04 a764 3782c394cc63 पश्चिम बंगाल की सियासत फिर हुई तेज, मर्यादा भूले दिलीप घोष से सीएम ममता बनर्जी को दी गाली
फाइल फोटो

कोलकाता। देश में आए दिन कहीं न कहीं से चुनाव की खबर सुनने को मिल ही जाती है। देश के किसी भी हिस्सें में चुनाव आते ही राजनीति गर्मा जाती है। जिसके बाद राजनीतिक पार्टियों पर आरोपों और प्रत्यारोपों का सिलसिला जारी होता है। ऐसा ही कुछ अब पश्चिम बंगाल में देखने को मिला है। पश्चिम बंगाल में चुनावी साल आने से पहले ही राजनीतिक दलों में चुनावी जंग तेज हो गई है। बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने फिर ममता सरकार पर आक्रामक अंदाज में हमला बोला है। दिलीप घोष बोले कि जय श्री राम बोलने से ममता दीदी को काफी दिक्कत होती है? बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने CM ममता बनर्जी के लिए बेहद ही आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया और कहा कि वह राम की धरती पर एक ह**मी की तरह क्यों व्यवहार कर रही हैं।

ममता बनर्जी के लिए बेहद ही आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल-

बता दें कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने CM ममता बनर्जी के लिए बेहद ही आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया और कहा कि वह राम की धरती पर एक ह**मी की तरह क्यों व्यवहार कर रही हैं। दिलीप घोष ने कहा कि आखिर उनके खून में ऐसा क्या है कि वो जय श्री राम नहीं बोल सकती हैं। राम के देश में ही ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ममता बनर्जी कह रही हैं कि बदला नहीं, बदल दो. लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि जब हम सत्ता में आएंगे तो हमारे कार्यकर्ताओं की मौत का बदला लेंगे। दिलीप घोष ने बंगांव में एक जनसभा में ये बात कही। दिलीप घोष लगातार इस तरह के बयान देते आए हैं, जिनपर विवाद होता रहा है। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि ममता राज में बंगाल में आतंकवादी ग्रुप एक्टिव हो गए हैं, जो पश्चिम बंगाल को वेस्ट बांग्लादेश बनाना चाहते हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा और टीएमसी में जंग

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब बंगाल में जय श्री राम के नारे पर बवाल हुआ है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी की ओर से इस नारे को उछाला जा रहा था, तब भी ममता काफी खफा थीं। ममता का आरोप है कि बीजेपी ने इस नारे को राजनीतिक रूप दे दिया है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में मई 2021 में विधानसभा चुनाव होना है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी ने अभी से ही आक्रामक रवैया अपनाया हुआ है। बंगाल में बीजेपी की ओर से 200 सीटें जीतने का लक्ष्य रखा गया है, जिसके कारण पार्टी की ओर से लगातार आक्रामक रुप से प्रचार किया जा रहा है। कई केंद्रीय मंत्री और नेता भी लगातार राज्य का दौरा कर रहे हैं।

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

किसानों के समर्थन में सोनू सूद, ट्विटर पर लिखा ये मैसेज

Previous article

सर्वदलीय बैठक में पीएम मोदी बोले- 8 वैक्सीन पर भारत में चल रहा काम, जानिए कीमत को लेकर क्या कहा-

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.