featured धर्म

24 मार्च 2022 का राशिफल: भाग्य के साथ से बनेंगे काम, जानें आज का राशिफल

aaj ka rashifal

ज्योतिष शास्त्र में दैनिक राशिफल का काफी महत्व माना जाता है। राशिफल के आधार पर जीवन में घटित होने वाली घटनाओं का पूर्व अनुमान लगाया जाता है। आज के पंचांग के अनुसार 24 मार्च 2022 गुरुवार का दिन चैत्र मास कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है। तो आइए जानते हैं आज का राशिफल 

मेष राशि – आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। आत्मविश्वास में मजबूती बढ़ेगी। कार्य क्षेत्र पर दिन अच्छा बीतेगा। घरेलू कामकाज के कारण व्यस्त रह सकतें हैं।

वृष राशि – मानसिक शांति बनी रहेगी। कारोबार से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिल सकता है।

मिथुन राशि – मानसिक शांति बनी रहेगी। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। बौद्धिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। पारिवारिक जिम्मेदारी के कारण व्यस्त रह सकते हैं।

कर्क राशि – नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। कार्यक्षेत्र पर अफसरों का सहयोग मिलेगा  नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है।

सिंह राशि – नौकरी से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। वैवाहिक जीवन में सुधार आएगा। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

कन्या राशि – मन में उतार-चढ़ाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। मानसिक शांति बनाए रखें। धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

तुला राशि – तुला राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। मन में उतार-चढ़ाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। मानसिक शांति बनाए रखें। परिवार का सहयोग मिलेगा।

धनु राशि –दिन की शुरुआत किसी शुभ कार्य से हो सकती है। विदेश यात्रा का योग बना हुआ है। परिवार का सहयोग मिलेगा। निवेश के लिए दिन अच्छा रहेगा।

मकर राशि – लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। नई योजना पर काम करने का मौका मिल सकता है।

कुंभ राशि – शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। पुरस्कार की प्राप्ति हो सकती है। प्रतियोगिताओ में भाग लेने का मौका मिलेगा। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है।

मीन राशि – मीन राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहेगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। आर्थिक लाभ का योग बना हुआ है।

Related posts

सुषमा ने की पाकिस्तानी पिता और बेटी की मदद, मात्र एक घंटे में दिलाई मेडिकल वीजा

Rani Naqvi

नई दिल्ली में नरेंद्र मोदी और प्रियंका गांधी करेंगे प्रचार, मचेगा घमासान देखें और क्या होगा खास

bharatkhabar

जनरल बिपिन रावत की एईसी ट्रेनिंग कॉलेज और पचमढ़ी केंद्र की दो दिवसीय यात्रा खत्म

Rani Naqvi