featured यूपी राज्य

अमित शाह के सलाहकार महामंडलेश्वर ज्ञानेश्वर का विवादित बयान, हिंदू नहीं जागा तो ना घर रहेगा ना मठ

22 अमित शाह के सलाहकार महामंडलेश्वर ज्ञानेश्वर का विवादित बयान, हिंदू नहीं जागा तो ना घर रहेगा ना मठ

यूपी में 2022 के चुनावों को लेकर बीजेपी की तरफ से तमाम तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। जिससे एक बार फिर 2022 के चुनाव में जीत हासिल की जा सके। जिसको लेकर बीजेपी की तरफ से महामंडलेश्वर के सहारे राष्ट्र चेतना यात्रा की ओर से बयानबाजी करते हुए हिंदुओं को जगाने का काम किया जा रहा है और 2022 के चुनाव में फतह हासिल करने के लिए तमाम तरह की रणनीति बनाई जा रही है। दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ के तहसील इगलास का है। जहां पर बीजेपी के कद्दावर नेता अमित शाह के सलाकार कहे जाने वाले महामंडलेश्वर ज्ञानेश्वर के द्वारा राष्ट्र चेतना यात्रा का आयोजन किया जा रहा है।

बता दें कि जिस का स्वागत जगह-जगह करते हुए बीजेपी के पदाधिकारियों की तरफ से स्वागत समारोह किया गया। उसी क्रम में तहसील इगलास के बीजेपी के कार्यालय पर महामंडलेश्वर ज्ञानेश्वर का स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया। उन्होंने भड़काऊ बयानबाजी करते हुए कहा गया 2022 के चुनाव में अगर कोई गलती हो जाती है तो ना तो रहने के लिए हिंदुओं के लिए कोई घर रहेगा और ना ही कोई मठ रहेगा। महामंडलेश्वर ने कहा कि 2013 में वक्फ बोर्ड की तरफ से एक कानून पास किया गया था।

जिसके तहत मुस्लिम कोई भी संपत्ति अपनी बताता है तो डीएम के एप्लीकेशन देकर उस संपत्ति को खाली करवा सकता है चाहे वह मठ हो या फिर हिंदुओं के घर हों ऐसा उन्होंने कहा । साथ ही उन्होंने कहा कि अगर 2022 के चुनाव में हिंदू नहीं जागा तो उसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ सकता है। आपको बता दें 2022 के चुनाव नजदीक है जिसको लेकर तमाम तरह की बयानबाजी की जा रही है। जिससे बीजेपी 2022 में सत्ता की दहलीज तक पहुंच सके अब देखना यह होगा। आखिर 2022 में सत्ता की चाबी किसके हाथ में होगी।

Related posts

जाने करवा चौथ पर किस तरह के परिधानों को दें जगह

Rani Naqvi

अंतिम विदाई के वक्त याद आया शहीद का फेसबुक पोस्ट, सभी लोग हुए भावुक

Pradeep sharma

यूपी के लोगों की जान खतरे में, सरकार धर्म-जाति के मुद्दों में उलझी: कांग्रेस

Shailendra Singh