featured धर्म

27 अप्रैल 2022 का राशिफल: जीवन में सफलताओं के खुलेंगे नए मार्ग, जानें आज का राशिफल

zodiac sign weekly horoscope rashifal 1895122 766x502 m 27 अप्रैल 2022 का राशिफल: जीवन में सफलताओं के खुलेंगे नए मार्ग, जानें आज का राशिफल

ज्योतिष शास्त्र में दैनिक राशिफल का काफी महत्व माना जाता है। राशिफल की गणना ग्रह नक्षत्रों की चाल पर निर्भर होती है। आज के पंचांग के अनुसार 27 अप्रैल 2022 बुधवार का दिन बैशाख मास कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है। आज चंद्रमा कुंभ राशि के उपरांत मीन राशि में संचार करेगा। तो आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल

मेष राशि – लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। आय में वृद्धि का योग बना हुआ है। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

वृष राशि – आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। नई योजनाओं पर काम करने का मौका मिलेगा। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। लव लाइफ में सुधार आएगा।

मिथुन राशि – स्वाथ्य में सुधार आएगा। मानसिक शांति बनी रहेगी। स्वास्थ्य में आएगा। दोस्तों के साथ दिन अच्छा बीतेगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

कर्क राशि – शिक्षा से जुड़े मामलो में दिन अच्छा रहेगा। किसी बड़े पुरस्कार की प्राप्ति हो सकती है। स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को नजरअंदाज न करें।

सिंह राशि – धार्मिक अनुष्ठान से जुड़े कार्यो में रुचि बढ़ेगी। मानसिक शांति बनाए रखें। पारिवारिक जिम्मेदारियों के कारण व्यस्त रह सकते हैं। माता-पिता का आशिर्वाद ले।

कन्या राशि – मानसिक शांति बनी रहेगी। किसी भी कार्य को जल्दबाजी में पुरा न करें। नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। लव लाइफ में सुधार आएगा।

तुला राशि – मानसिक शांति बनी रहेगी। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। परिवार के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग बना हुआ। है गीत-संगीत में रुचि बढ़ेगी। 

वृश्चिक राशि – वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। नई योजनाओ पर काम करने का मौका मिल सकता है।

धनु राशि – कार्यक्षेत्र पर दिन अच्छा बीतेगा। नौकरी में प्रमोशन का योग बना हुआ है। आय में वृद्धि के लिए प्रयास करते रहे। वैवाहिक जीवन में सुधार आएगा।

मकर राशि – किसी बड़ी योजना पर काम करने का मौका नहीं सकता है। मानसिक शांति बनी रहेगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेगी। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। विदेश यात्रा का योग बना हुआ है।

कुंभ राशि – स्वास्थ्य में सुधार आएगा। दिन की शुरुआत किसी शुभ कार्य से हो सकती है। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी। रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र पर दिन अच्छा बीतेगा।

मीन राशि – आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में सफलता मिलेगी।

Related posts

जम्मू-कश्मीर में निकाय चुनाव की वोटिंग के दौरान बांदीपोरा में एक पोलिंग बूथ पर पत्थरबाजी

Rani Naqvi

उत्तराखंड में हुई सीजन की पहली बर्फबारी, बढ़ी ठंडक

Samar Khan

चिन्मयानंद पर लगे यौन शोषण के आरोप में बड़ा खुलासा

Aditya Gupta