cricket
लखनऊ: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट अहमदाबाद में खेला जा रहा था. यह मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा था. इस मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया.
मैच के हीरो रहे अक्षर पटेल
अपने गृह राज्य में खेल रहे अक्षर पटेल ने अपने प्रदर्शन से सभी को खूब प्रभावित किया. पहली पारी में अक्षर पटेल ने 38 रन देकर 6 विकेट झटके. वहीं दूसरी पारी में 32 रन देकर पांच विकेट लिए. 11 विकेट लेने वाले अक्षर पटेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया.
cricket 1
रोहित का खूब चला बल्ला
भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से खूब रन बटोरे. जहां एक तरफ अन्य बल्लेबाज रनों के लिए तरस रहे थे. वहीं रोहित शर्मा ने पहली पारी में 96 गेंद खेलकर 66 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 11 चौके मारे. दूसरी पारी में भी रोहित ने 25 गेंद खेलकर नाबाद 25 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से तीन चौके और एक छक्का निकला.
10 विकेट से धमाकेदार जीत
भारत में तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया. पहली पारी में इंग्लैंड की टीम 112 रनों पर ऑल आउट हो गई थी. जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 10 विकेट खोकर 145 रन बनाए. इसके बाद दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 81 रन पर सिमट गई. जवाब में भारतीय टीम ने बिना विकेट खोए, यह मैच अपने नाम कर लिया.

यूपी के उद्यमियों ने वियतनाम की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, नवनीत सहगल बोले-हम बेहतर माहौल देने को तैयार

Previous article

UP: फतेहपुर में लावारिस आधार कार्ड मिलने से हड़कंप, आखिर कहां से आए इतने सारे आधार कार्ड?

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.