Breaking News featured खेल यूपी

सबसे बड़े स्टेडियम में भारत की सबसे बड़ी जीत, इंग्लैंड को दी 10 विकेट से मात, दर्शक बोले-व्हाट ए मैच 

cricket
लखनऊ: भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट अहमदाबाद में खेला जा रहा था. यह मुकाबला दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहा था. इस मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया.
मैच के हीरो रहे अक्षर पटेल
अपने गृह राज्य में खेल रहे अक्षर पटेल ने अपने प्रदर्शन से सभी को खूब प्रभावित किया. पहली पारी में अक्षर पटेल ने 38 रन देकर 6 विकेट झटके. वहीं दूसरी पारी में 32 रन देकर पांच विकेट लिए. 11 विकेट लेने वाले अक्षर पटेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया.
cricket 1
रोहित का खूब चला बल्ला
भारतीय टीम के हिटमैन रोहित शर्मा ने अपने बल्ले से खूब रन बटोरे. जहां एक तरफ अन्य बल्लेबाज रनों के लिए तरस रहे थे. वहीं रोहित शर्मा ने पहली पारी में 96 गेंद खेलकर 66 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 11 चौके मारे. दूसरी पारी में भी रोहित ने 25 गेंद खेलकर नाबाद 25 रन बनाए. इस दौरान उनके बल्ले से तीन चौके और एक छक्का निकला.
10 विकेट से धमाकेदार जीत
भारत में तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया. पहली पारी में इंग्लैंड की टीम 112 रनों पर ऑल आउट हो गई थी. जिसके जवाब में भारतीय टीम ने 10 विकेट खोकर 145 रन बनाए. इसके बाद दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम 81 रन पर सिमट गई. जवाब में भारतीय टीम ने बिना विकेट खोए, यह मैच अपने नाम कर लिया.

Related posts

चेन्नई टेस्ट : भारत ने टी-टाइम तक इंग्लैंड के 4 विकेट चटकाए

Anuradha Singh

उत्तराखंडःसीएम ने वर्तमान वित्तीय वर्ष में जिला सेक्टर, राज्य सेक्टर, केन्द्र पोषित एवं बाह्य सहायतित योजनाओं की समीक्षा की

mahesh yadav

संशय खत्म, अमेठी में राहुल गांधी का नामांकन वैध करार

bharatkhabar