featured धर्म

Aaj Ka Rashifal: 09 मई को इन राशियों के भाग्य में होगा बदलाव, जानें आज का राशिफल

1076192 aaj ka rashi Aaj Ka Rashifal: 09 मई को इन राशियों के भाग्य में होगा बदलाव, जानें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: 9 मई 2022 को दिन सोमवार और तिथि अष्टमी है। सोमवारका दिन भगवान शिव को समर्पित होता है। इस दिन लोग भोलेनाथ की कृपा पाने और अकालमृत्यु के भय से मुक्ति के लिए शिवलिंग पर जलाभिषेक करते हैं। आइए जानें आज का राशिफल…

ये भी पढ़ें :-

Aaj Ka Panchang: जान‍िए 9 मई 2022 द‍िन सोमवार का पंचांग शुभ मुहूर्त और राहुकाल

मेष
आज आपको जॉब में किसी मेष या सिंह राशि के उच्चाधिकारियों से लाभ होना चाहिए। व्यवसायकों एक नयी दिशा देने में सफलता प्राप्त होगी। किसी जमीन या मकान को क्रय करने में ससुराल का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पीला व हरा रंग शुभ है।

वृष
आज का दिन व्यवसाय में रुके कार्यों पर चतुर्थ चन्द्रमा विजय प्राप्त करवा सकता है। परिवार में किसी बात को लेकर किसी भी विवाद में मत पड़ें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। सफेद व नीला रंग शुभ है। युवा प्यार के मामले में संवेदनशील रहेंगे। उड़द का दान करें।

मिथुन
आज आपका मन धार्मिक कार्यों में लगेगा। सवा दो दिन व्यवसायिक कार्यों को विस्तार देंगे। सूर्य मेष में हैं। आज आपकी हेल्थ बहुत अच्छी रहनी चाहिए। प्रेम के मामले में भावुकता परेशान कर सकती है।हरा व नीला रंग शुभ है।

कर्क
आज मन को एकाग्र करें। जॉब व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति करेंगे। कई दिनों से रुके कुछ सरकारी कार्य पूर्ण होंगे। नए उमंग व उत्साह से जीवन पथ पर चलें। पीला व नारंगी रंग शुभ है। उड़द का दान करें।

सिंह
यात्रा से दूर रहें। सम्बन्धों में दूरियों को मिटाने के लिए प्रयास करना बेहतर है। व्यवसाय में किसी नयी कार्य योजना पर अपने आपको समर्पित करेंगे। हरा व नारंगी रंग शुभ है।चावल का दान करें।

कन्या
चन्द्रमा एकादश शुभ है। आज परिवार में उच्चाधिकारियों से किसी रिश्ते को सुधारने में अपने मन की सुनें जल्दबाजी में मामला बिगड़ भी सकता है। आसमानी व हरा रंग शुभ है।श्री सूक्त का पाठ करें। कर्क व कन्या राशि के मित्र से लाभ मिल सकता है।मंगल के द्रव्य गेंहू व गुड़ का दान करें।

तुला
आपकी राशि का स्वामी शुक्र व मित्र बुध अनुकूल है। आज चन्द्रमा व गुरु व्यवसाय में किसी निर्णय को लेकर फाइनल डिसीजन की स्थिति उत्पन्न कर सकते हैं। आप एक कल्पनाशील व्यक्ति हैं।नीला व सफेद रंग शुभ है।

वृश्चिक
राशि स्वामी मंगल व गुरु का गोचर व चन्द्रमा का मिथुन गोचर शुभ है। आज पंचम गुरु व मेष का सूर्य जॉब व व्यवसाय में सफलता दिलवा सकते हैं। पीला व नारंगी रंग शुभ है। प्यार के रिश्ते को विवाह में बदलने के सुखद संयोग बन सकते हैं। संतान को लेकर कोई सुखद समाचार मिल सकता है। चावल का दान करें।

धनु
आज का दिन जॉब में प्रगति का है। व्यवसाय में उन्नति का समय है।आज धन का आगमन होगा।वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए। लाल व नारंगी रंग शुभ है।दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा।मसूर का दान करें।छात्र सफल रहेंगे।

मकर
जॉब को लेकर थोड़ा परेशान रह सकते हैं। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। युवा प्यार के मामले में सफल रहेंगे। दाम्पत्य जीवन मधुर रहेगा। आर्थिक प्रगति सम्बन्धित सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। धन प्राप्ति की भी संभावना है। नीला व सफेद रंग शुभ है। श्री सूक्त का पाठ करें।

कुम्भ
परिवार में विवादों से अपने को दूर करें। हरा व बैगनी रंग शुभ है।गाय को पालक व केला खिलाएं।कार्यों की अधिकता से में तनाव मत लें। तिल व गुड़ का दान करें।

मीन
व्यवसाय में रुके कार्य को पूर्ण करेंगे। परिवार संग यात्रा से आनंदित रहेंगे। जॉब में अपने कार्यों से सन्तुष्ट रहेंगे। नारंगी व पीला रंग शुभ है। दाम्पत्य जीवन में प्यार बना रहेगा।धार्मिक पुस्तक का दान करें।श्री अरण्यकाण्ड का पाठ लाभदायक है।

Related posts

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज का लंदन में हुआ निधन

rituraj

बप्पा की स्थापना से पहले जान ले ये जरुरी नियम, इस दिन से शुरु होगा गणेश उत्सव

Nitin Gupta

PM का ऐलान आपदा प्रबंधन के जवानों को नेताजी सुभाष चंद्र बोस सम्मान दिया जाएगा

mahesh yadav