featured धर्म

17 जनवरी 2023 का राशिफल, आइए जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

aaj ka rashifal 7 17 जनवरी 2023 का राशिफल, आइए जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल

Aaj Ka Rashifal: 17 जनवरी 2023 को मंगलवार है। मंगलवार का दिन बजरंग बली को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से हनुमान जी की पूजा- अर्चना की जाती है। आइए जानें आज का राशिफल….

मेष
आज आपके व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होंगे. सत्ता के प्रति सुख की प्राप्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। छात्र अपने परफार्मेंस से खुश रहेंगे।  राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे।

वृषभ
ध्यान और योग न केवल आध्यात्मिक तौर पर, बल्कि शारीरिक तौर पर भी आपके लिए फ़ायदेमन्द साबित होंगे। आपका ज़्यादातर समय दोस्तों और परिवार के साथ बीतेगा।

मिथुन
आज आपका दिन अच्छा रहेगा। छोटे पैमाने पर अगर आप कोई काम शुरू कर रहे हैं। महिला उद्यमियों को धनलाभ हो सकता है। आप बिजनेस के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

कर्क
आज आपके करीबी लोग आपके निजी जीवन में परेशानियां खड़ी कर सकते हैं। निजी कामों की उलझनों में पड़ कर अपनी एकाग्रता न टूटने दें। आत्मविश्वास से लबरेज रहेगें, लेकिन किसी अज्ञात भय से परेशान भी रहेंगे।

सिंह
अपने जीवन-साथी के साथ पारिवारिक समस्याओं को साझा करें। एक-दूसरे को फिर से भली-भांति जानने के लिए थोड़ा और वक़्त एक-दूसरे के साथ बिताएँ। ख़ुद की स्नेही जोड़े की छवि को मज़बूत करें।

कन्या
आज आपका दिन बेहतर रहेगा. कुछ लोगों से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा। लवमेट के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। थोड़ी मेहनत से आपको किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा।

तुला
तुला राशि के जातक आज भाग्य की अपेक्षा मेहनत पर जोर दें, विभिन्न स्त्रोतों से लाभ के संकेत हैं। जीवनसाथी आप लोगों को ख़ुशी देने की हर संभव कोशिश करेगा. बिगड़े हुए काम बनेंगे व आप दिन-दुगनी व रात-चौगुनी तरक्की करेंगे।

वृश्चिक
कामकाम में आपकी तेज़ी लम्बे समय से चली आ रही समस्या का समाधान कर देगी। आपके ख़र्चों में बढ़ोतरी होगी। पारिवारिक मोर्चे पर कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है ।

धनु
आज आपका मन प्रसन्न रहेगा। आपको किसी तरह के कानूनी मामले में बड़ी मदद मिल सकती है। आप परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने जा सकते हैं। परिवार में सबकी इच्छा पूरी करने में आप सफल होंगे।

मकर
आज आप कार्य की अधिकता की वजह से अपने घर के सदस्यों को अधिक समय नहीं दे पाएगें। आपका प्रिय को आपसे भरोसे एवं वादे की ज़रूरत है। किसी की मदद भी करनी पड़ सकती है और आप उसकी मदद करने के लिए तत्पर रहेंगे।

कुंभ
जीवन-साथी ख़ुशी की वजह साबित होगा। आर्थिक तौर पर सिर्फ़ और सिर्फ़ एक स्रोत से ही लाभ मिलेगा। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा। आप भी इसमें पूरी सहभागिता करें और महज़ मूक दर्शक न बने रहें।

मीन
आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिल सकता है। घर में खुशियों का माहौल बन सकता है। सोसाइटी के लोग आपसे घर पर मिलने आ सकते हैं। इस राशि के विवाहितों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपके काम से जीवनसाथी प्रसन्न रहेगा।

Aaj Ka Panchang: आज 17 जनवरी 2023 मंगलवार का दिन है। माघ मास की कृष्ण पक्ष दशमी 06:05 PM तक उसके बाद एकादशी है । सूर्य – मकर राशि में प्रवेश योग-गण्ड, करण -विष्टि और बव है, आज का दिन बहुत ही शुभ फलदायक है। देखिए आज का पंचांग…

आज 17 जनवरी का पंचांग

  • हिन्दू मास एवं वर्ष
  • शक सम्वत- 1944 शुभकृत्
  • विक्रम सम्वत- 2079
  • तिथि- दशमी 06:05 PM तक उसके बाद एकादशी
  • नक्षत्र-विशाखा 06:46 PM तक उसके बाद अनुराधा
  • करण- विष्टि और बव
  • पक्ष- कृष्ण पक्ष
  • योग-गण्ड
  • वार-मंगलवार

आज सूर्योदय- सूर्यास्त का समय

  • सूर्योदय-7:14 AM
  • सूर्यास्त–5:58 PM

आज चंद्रोदय-चंद्रास्त का समय

  • चन्द्रोदय- 2:16 AM,17 जनवरी
  • चन्द्रास्त-1:31 PM,17 जनवरी
  • राहु काल -03:18 PM से 04:38 PM तक

Related posts

बाबा रामदेव के फूड पार्क को मिली मंजूरी, यूपी कैबिनेट में लिया गया फैसला

Ankit Tripathi

सीएम योगी ने नाइट कर्फ्यू का टाइम बढ़ाया, अधिकारियों को दिए ये दिशा-निर्देश

Aditya Mishra

CBSE,ICSE बोर्ड परीक्षा: परीक्षा रद्द करने की याचिका स्थगित, SC बोला पॉजिटिव रहें

pratiyush chaubey